लांच हुआ नूबिया जेड सीरीज का नया स्मार्टफोन
लांच हुआ नूबिया जेड सीरीज का नया स्मार्टफोन
Share:

चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नूबिया ने अपने जेड सीरीज का नया स्मार्टफोन लांच किया है. कंपनी ने इसे जेड 18 मिनी नाम से लांच किया है. इस हैंडसेट की ख़ास बात यह है कि कंपनी ने इसमें ड्यूल रियर कैमर सेटअप के साथ बड़ी स्क्रीन और बिल्ट-इन एआई असिस्टेंट उपलब्ध कराया है. यही वजह है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत थोड़ी ज्यादा रखी है. कंपनी ने अपनी इस डिवाइस दो इंटरनल मैमोरी वेरिएंट के साथ लांच किया है. इसमें एक 64 जीबी और दूसरा 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया गया है.

इस दोनों वैरिएंट्स की कीमत क्रमशः 18600 रुपए और 21700 रुपए तय की गयी है. जैसा कि हमने ऊपर बताया. इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियाल कैमरा सेटअप पेश किया गया है. इसमें 24 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा उपलब्ध कराया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

नूबिया ने जेड 18 मिनी स्मार्टफोन को 5 रंगों में पेश किया गया है. इसमें आपको व्हाइट, ब्लैक, लाइट ब्लू, पर्पल और पिंक कलर मिल जाएंगे. वहीं इस हैंडसेट को किसी भी आधिकारिक मोबाइल स्टोर से खरीदा जा सकता है.

 

मात्र 649 रुपए में लांच हुआ धांसू स्मार्टफोन

देर रात तक मोबाइल का उपयोग हानिकारक-शोध

एप्पल लांच करेगा कम कीमत वाला आईफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -