Nubia के इस गेमिंग स्मार्टफोन का यूजर्स को है इंतजार, यहाँ हुआ कीमत के साथ लिस्ट
Nubia के इस गेमिंग स्मार्टफोन का यूजर्स को है इंतजार, यहाँ हुआ कीमत के साथ लिस्ट
Share:

पिछले दिनों Nubia ने जानकारी दी थी कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3S भारतीय बाजार में 17 अक्टूबर को लॉन्च होगा और एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होगा. इसके अलावा फोन से जुड़ी अन्य कोई जानकारी ​मुहैया नहीं कराई है. लेकिन लॉन्च से एक दिन पहले ये स्मार्टफोन कीमत के साथ Flipkart पर लिस्ट हो गया है. जहां फोन की कीमत के साथ ही लॉन्च डेट और कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है. बता दें कि कंपनी का नया स्मार्टफोन इस साल भारत में लॉन्च हुए Red Magic 3 का अपग्रेड वर्जन है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

टेलिकॉम कंपनियों की ट्विटर पर शुरू हुई वॉर, जियो ​ने दिया सभी को जवाब

हाल ही इस मामले में Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार भारत में Nubia Red Magic 3S के बेस वेरिएंट की कीमत Rs 35,999 होगी और इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज दी गई है. सामने आए पोस्टर में फोन की लॉन्च डेट 17 ​अक्टूबर दी गई है. इसके अलावा पोस्टर में स्पष्ट किया गया है कि ये फोन Cyber Shade और Mecha Silver कलर ऑप्शन दिए गए हैं. ये फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें 90Hz एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. Nubia Red Magic 3S को पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा चुका है और यहां इसके बेस वेरिएंट की कीमत CNY 2,999 लगभग Rs 30,300 है. 

Google Pixel 4 स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की लीक इमेज आई सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

अगर बात करें Red Magic 3S के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की तो यह Android 9 Pie पर आधारित होगा. इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी+ एडीआर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है. फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. जिसके एक वेरिएंट में 8GB + 128GB और दूसरे वेरिएंट में 12GB + 256GB स्टोरेज दी गई है. फोटोग्राफी लवर्स के लिए Red Magic 3S में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 कैमरा सेंंसर दिया गया है जिसमें f/1.75 लेंस मौजूद है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जबकि पावर बैकअप के लिए 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. 

जनरल प्रबंधक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए योग्यता

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -