Nubia का ये गेमिंग स्मार्टफोन इस साल हो सकता है लॉन्च
Nubia का ये गेमिंग स्मार्टफोन इस साल हो सकता है लॉन्च
Share:

कुछ ही समय पहले गेमिंग हैंडसेट Nubia Red Magic 3 भारतीय स्मार्टफोन बाजार मे प्रदर्शित किया गया है. इस फोन के मार्केट में लॉन्च होने से गेमिंग सेगमेंट में कॉम्पटीशन और भी बढ़ गया है. इस फोन के बाद अब जल्द ही इस फोन का अपग्रेडेड वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक ने बताया कि Nubia Red Magic 3 के बाद अब कंपनी इस वर्ष Nubia Red Magic 4 गेमिंग स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने की योजना बना रही है. जो ​कि इस फोन से और भी ज्यादा एंडवास होगा.

Vivo Carnival Sale में लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

हाल ही में सामने आए अपने बयान मे Nubia इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (ई-कॉमर्स बिजनेस) Pan Forrest ने कहा है कि कंपनी का लक्ष्य भारतीय बाजार में बढ़ते गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट में पहला स्थान प्राप्त करना है. कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन Nubia Red Magic 4 को वर्ष 2019 के आखिरी तक भारत में लॉन्च कर सकती है. कुछ ही समय पहले US आधारित क्लाउड सर्विस प्रोवाइडर लाइमलाइट नेटवर्क ने एक रिपोर्ट जारी की थी जिसके मातबिक, भारत में गेम खेलने वाले लोग एक हफ्ते में करीब 7 घंटे ऑनलाइन गेम खेलते हैं. करीब 23.4 फीसद लोगों ने इस बात को स्वीकार भी किया है. वहीं, 11.4 फीसद लोग हफ्ते में 12 घंटे से ज्यादा समय ऑनलाइन गेम खेलते हैं. जिससे साफ होता है कि भारत एक बड़ा गेमिंग मार्केट है.

Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 गोल्ड वेरिएंट होगा खास, ये है अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है. वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 46,999 रुपये है.यह एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करात है. यह फोन गेम सेंट्रिक फीचर्स के साथ आता है. इसमें 6.65 इंच का फुल एचडी प्लस HDR AMOLED डिस्प्ले दिया गया जिसका रिजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में Sony IMX586 का 48 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है. यह अपर्चर f/1.7 और 8K क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्ड के साथ आता है. वहीं, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी 27W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध कराई गई है.

Motorola का Rs 20,000 की रेंज में ये है बेस्ट स्मार्टफोन

आज Xiaomi लॉन्च कर सकता है अपना पहला फ्लिप कैमरा

इन खास ऐप की मदद से ढूढ़ सकते है आसपास के योगा इवेट्

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -