MWC 2019 : अब घड़ी की तरह हाथ में पहना जा सकेगा स्मार्टफोन, Nubia Alpha हुआ लॉन्च

MWC 2019 : अब घड़ी की तरह हाथ में पहना जा सकेगा स्मार्टफोन, Nubia Alpha हुआ लॉन्च

MWC 2019 (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019) के दौरान चीन की कंपनी न्यूबिया ने अपना वियरेबल स्मार्टफोन Nubia Alpha लांच कर दिया है. यह फोन दुनिय एक सबसे अनोखा फोन है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फोन की सबसे खास बात यह है कि इसे मोड़कर आप अपनी कलाई पर घड़ी की तरह पहन सकते हैं.  इसमें फ्लेक्सिबल स्क्रीन का इस्तेमाल हुआ है, जिससे कि फोन आसानी से फोल्ड होकर कलाई पर फिट हो जाए. फोन को दो वर्जन ब्लूटूथ और ईसिम मॉडल में उतारा गया है. 

बताया जा रहा है कि न्यूबिया ऐल्फा का ब्लूटूथ मॉडल 449 यूरो (करीब 36,300 रुपए) है और इसके ब्लैक कलर में आने वाले 4G ईसिम वेरियंट की कीमत 549 यूरो (करीब 44,400 रुपए) तय की है. इस नए फोन का ईसिम मॉडल 18 कैरट गोल्ड प्लेटिंग के साथ भी उपलब्ध कराया जाएगा. जिसकी कीमत 649 यूरो (करीब 52,500 रुपए) तय की है. 


स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर नजर डालें तो यह वियरेबल स्मार्टफोन क्वलकॉम के स्नैपड्रैगन वियर 2100 चिपसेट पर काम करने में सक्षम है. इस नए फोन में आपको 1जीबी रैम और 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेंगी. साथ ही 500mAh की बैटरी मौजूद है. इसे लेकर कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी फुल चार्ज होने पर एक से दो दिन का बैकअप आराम से मिल जाएगा. यह ब्लूटूथ, वाई-फाई और 4G eSIM सपॉर्ट के साथ आएगा. बताया जा रहा है कि इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. फ़िलहाल इसकी बिक्री कब से शुरू होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

जल्द भारत आएगा Galaxy A50, कीमत-फीचर का हुआ खुलासा

इस दिन Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है Redmi Note 7, ऐसे है इसके शानदार फीचर्स

Sony ने लॉन्च किये अपने यह शानदार फोन बस इतनी है कीमत

शुरू हुई Honor Band 4 Running की बिक्री, जानिए कीमत और फायदे