अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे एनटीआर को मिल रही है फिल्म जगत की शुभकामनाएं
अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे एनटीआर को मिल रही है फिल्म जगत की शुभकामनाएं
Share:

एनटीआर परिवार का उल्लेख किए बिना तेलुगु फिल्म उद्योग के बारे में बात करना असंभव है। और परिवार के सदस्यों में से एक, जूनियर एनटीआर एके नंदामुरी तारक रामा राव आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता ने अपने दो दशक लंबे करियर के दौरान बड़े पर्दे पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है और अपने समय के सबसे सफल और बैंकर अभिनेताओं में से एक रहे हैं।

जानिए आखिर क्यों? इस फिल्म से बाहर हुए राघव लॉरेंस

जन्मदिन पर, अभिनेता को उनके प्रशंसकों से गर्मजोशी से प्यार किया गया, जिन्होंने उनके लिए विशेष संदेशों के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी है। इसके अलावा, यहां तक ​​कि उनके उद्योग मित्रों ने भी गतिशील अभिनेता के लिए नोट्स पोस्ट किए हैं। एसएस राजामौली, जो वर्तमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट #RRR पर अभिनेता के साथ काम कर रहे हैं, ने लिखा, "विशिंग माई भीम, प्यारे तारक, जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं .. :)"

अपनी कार के नंबर के कारण चर्चा में रहा था यह सुपरस्टार

जूनियर एनटीआर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी काजल अग्रवाल ने भी अभिनेता के लिए हार्दिक शुभकामना संदेश पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे @ tarak9999 में अब तक का सबसे अच्छा और उस सकारात्मक चमक को फैलाते रहना!" धन्य रहना।"

तेलुगु अभिनेता साई धर्म तेज ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं तारक ... भगवान आपको ढेर सारा प्यार, स्वास्थ्य और खुशियां दें ... #HappyBirthdayTarak।

बिग बॉस तेलुगु सीजन 3 की मेजबानी करेंगे नागार्जुन

नागार्जुन की मनमाधु 2 को टक्कर दे सकती है नानी

2020 में भी इतनी फिल्मों के साथ धमाल मचा सकते है महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -