एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर यहां हो रही है भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख कल
एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर यहां हो रही है भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख कल
Share:

इंजीनियरिंग के क्षेत्र में सरकारी नौकरी की खोज कर रहे हैं उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर सामने आया है। नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन की तरफ से एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 280 खाली पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करना चाहती हो वो जल्द से जल्द आधिकारिक पोर्टल- ntpccareers.nett पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें।

महत्वपूर्ण तिथियां:-
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 21 मई 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 10 जून 2021

शैक्षणिक योग्यता:-
एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन गेट परीक्षा के अंकों के आधार पर किया जाएगा। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास गेट परीक्षा क्वालीफाई होने की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा:-
इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 21 साल से अधिक और 27 साल से कम होनी चाहिए। आरक्षण के दायरे में आने वाले विभागों को नियम के मुताबिक, अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। योगिता क्राइम की पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक पोर्टल- ntpccareers।net पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक करें।

ऐसे करें आवेदन:-
इन पदों पर भर्ती करने के लिए सबसे पहले एनटीपीसी के आधिकारिक पोर्टल पर जाएं। पोर्टल के होम पेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाकर संबंधित पोस्ट पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन कर ले। रजिस्ट्रेशन नंबर तथा डेट ऑफ बर्थ की सहायता से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन फॉर्म भर जाने के पश्चात् प्रिंट जरूर ले लें।

भारतीय वायु सेना भर्ती के निम्न पदों पर निकाली गई भर्तियां

आईबी भर्ती 2021 के लिए जल्द करें आवेदन

बीआईएस दे रहा है सरकारी नौकरी का शानदार मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -