गृह मंत्री अनिल विज से छात्रों की मांगों को लेकर ​मिला ये शख्स

Jun 30 2020 03:50 PM
गृह मंत्री अनिल विज से छात्रों की मांगों को लेकर ​मिला ये शख्स

देश में कोरोना महामारी की वजह से 3 माह का लोकडाउन लगाया गया है. अब अनलॉक-1 के बाद अनलॉक-2 प्रारंभ हो गया है. परन्तु संक्रमण अभी थमने का नाम नही ले रहा. आलम यह है कि रोजाना कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है. इसी बीच एनएसयूआई हरियाणा के प्रयासों से जहां प्रदेश के तमाम विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों के सभी छात्रों को बिना परीक्षाओं के प्रमोट करवाने के आदेश हो चुके हैं. लेकिन मेडिकल संकाय के छात्रों की परीक्षाओं को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है.

आज देश को संबोधित करने वाले हैं पीएम मोदी, अमित शाह ने जनता से की ये अपील

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिव्यांशु बुद्धिराजा प्रदेश के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निवास पर छात्रों की मांग को लेकर व सुझावों के साथ मिलने पहुंचे. साथ ही उन्होंने मंत्री विज का हाल चाल भी जाना और उनके बेहतर स्वस्थ्य की कामना की. दिव्यांशु का कहना है कि प्रदेश के हजारों मेडिकल छात्रों की परीक्षाओं पर अभी भी कोई स्थिति स्पष्ट नही हो पाई है, जिसके कारण वह असमंजस की स्थिति में हैं.

चीन विवाद: फ्रांस के रक्षा मंत्री ने राजनाथ सिंह को लिखी चिट्ठी, बोले- हमारी सेना आपके साथ

इसके अलावा उन्होंने 28 जून को फेसबुक लाइव के माध्यम से छात्रों से विस्तारपूर्वक चर्चा भी की थी, जिसके बाद एक ईमेल जारी करके सुझाव भी लिए गए. बुद्धिराजा का कहना है कि अभी तक मेडिकल के छात्रों की परीक्षाओं को लेकर सरकार द्वारा कोई स्थिति स्पष्ट नही की गई है. कोई गाइडलाइन भी इस संदर्भ में जारी नहीं हुई है. मेडिकल संकाय एक बहुत ही महत्वपूर्ण व लोगों की जिंदगी से जुड़ा विषय है. इसको लेकर कोई भी कमी बरती नही जा सकती, लेकिन जिस प्रकार प्रदेश के अन्य सभी छात्र जिस मानसिक तनाव में हैं, उसी में मेडिकल संकाय के छात्र भी हैं.

प्रियंका गांधी ने कही चौकाने वाली बात, कहा-नहीं दबा सकते हमारी...

चीन के खिलाफ जारी रहेगा मोदी सरकार का एक्शन, और भी कई एप हो सकते हैं बैन

दिल्ली में मिल रही कोरोना से राहत, 6 दिन में घटा संक्रमण का आंकड़ा