अमित मालवीय के ट्वीट के खिलाफ NSUI का उग्र विरोध
अमित मालवीय के ट्वीट के खिलाफ NSUI का उग्र विरोध
Share:

दिल्ली : बीजेपी के IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय के द्वारा कर्नाटक चुनाव की तारीखों को लेकर किये गए ट्वीट ने हंगामा मचा दिया है. अमित मालवीय ने चुनाव आयोग की घोषणा से पूर्व ये ट्वीट किया है, जिसमे कर्नाटक विधानसभा चुनावों की तिथियों का उल्लेख है. इसे लेकर चुनाव आयोग से भी सवाल किये गए है, जिस पर मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने जांच का आश्वासन भी दिया था. मगर मुद्दे को लेकर NSUI ने सरकार और चुनाव आयोग को लेकर हमलावर रुख अपना लिया है और फिलहाल उनका प्रदर्शन जारी है. भारी भीड़ के साथ NSUI के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है.

NSUI का आरोप है कि ये मोदी सरकार की तानाशाही है. गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों की तारीखों एलान आज चुनाव आयोग ने किया. मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने कहा कि अधिसूचना 17 अप्रैल को जारी होगी और मतदान 12 मई को होगा और 15 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे . हर EVM पर उम्मीदवारों कि तस्वीर भी होगी. हर उम्मीदवार को 28 लाख रुपए खर्च करने कि परमिशन होगी, कर्नाटक में कुल 56  हजार 696 पोलिंग बूथ पर मतदान होगा, राज्य में कुल 4 करोड़ 96 लाख मतदाता है, दिव्यांगों के लिए हर पोलिंग स्टेशन पर विशेष सुविधाएं होगी. चुनावी खर्च पर चुनाव आयोग नज़र रखेगा.

उन्होंने कहा सभी जगह EVM से मतदान होगा. सूबे में आचार सहिंता तुरंत प्रभाव से लागु की जाएगी. जिसके तहत रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लाऊड स्पीकर पर रोक होगी. बीजेपी आईटी सेल हेड के बारे में सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट की जांच होगी. 

अमित शाह ने कबूला बीजेपी सबसे भ्रष्ट सरकार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 12 मई को, नतीजे 15 मई

सिद्धारमैया कौन हैं- एचडी देवगौड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -