एनआरआई ने केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा आपने पंजाब को लूटा है

Nov 09 2018 10:40 AM
एनआरआई ने केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा आपने पंजाब को लूटा है

चंडीगढ़: कनाडा व अमेरिका में रहे एनआरआइ नागरिक, आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित किए गए विधायक सुखपाल सिंह खैहरा व कंवर संधू के हक में उतर आए हैैं. करीब तीन दर्जन वालंटियरों ने आप अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजे गए पत्र में कहा है कि केजरीवाल ने भी पंजाब में दूसरे नेताओं की तरह लूट मचाई है और आने वाले समय में उनका नाम पंजाब विरोधी और धोखेबाजों की लिस्ट में शामिल किया जाएगा, यह पत्र सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

कैलीफोर्निया निवासी मनजिंदर सिंह संधू, अमृतपाल सिंह ढिल्लों, बिट्टू सिद्धू, जसवंत सिंह न्यूयार्क समेत अमेरिका टीम के कई नेताओं नेताओं ने केजरीवाल को ये पत्र लिखा है. इनमें कनाडा निवासी हैरी धालीवाल, पाल बडवाल, जसबीर संधू, दलीप मुलतानी, कुलबीर संधू, सतवंत कौर संधू, जसवीर सिंह आदि नेता शामिल हैैं. इन वालंटियरों का कहना है कि केजरीवाल घटिया हरकत कर रहे हैैं और इससे विदेश में रहने वाले भारतीय नागरिक नाराज़ हैं. 

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

पत्र में लिखा है कि एनआरआइज ने आम आदमी पार्टी की वित्तीय के साथ-साथ हर तरह की मदद की है, लेकिन दुख की बात है कि केजरीवाल चार सांसदों को भी अपने साथ नहीं रख पाए. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी से सांसद धर्मवीर गांधी और हरिन्दर सिंह खालसा को पहले निलंबित किया गया क्योंकि उन्होंने जोगेंद्र यादव को पार्टी से निष्काषित करने पर सवाल खड़े किए थे.

खबरें और भी:-

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

गंगोत्री धाम के हुए कपाट बंद, अब मुखवा में होगी पूजा

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

 

?