चौथी पत्नी को धोखा देते हुए NRI पति गिरफ्तार, कर रहा था पांचवे विवाह की तैयारी
चौथी पत्नी को धोखा देते हुए NRI पति गिरफ्तार, कर रहा था पांचवे विवाह की तैयारी
Share:

चंडीगढ़: एक NRI को शादियों का ऐसा शोक चढ़ा कि उसने एक दो नहीं, बल्कि पूरी चार शादियां कर डालीं. इस बार वह पांचवी शादी करने की तैयारी कर रहा था, उससे पहले ही चौथी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने पीड़ित महिला द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. 

हरियाणा के रोहतक के रहने वाले NRI नरेश कुमार अमेरिका में रहते हैं. बताया गया है कि तीन माह पूर्व थाना टोहना में नरेश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई. शिकायतकर्ता महिला ने अपने आप को नरेश कुमार की चौथी पत्नी बताया. उसने बताया कि उससे पहले नरेश कुमार तीन विवाह कर चुके हैं और अब पांचवी शादी करना चाहते हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति नरेश कुमार के खिलाफ पड़ताल शुरू कर दी. हाल ही में जब नरेश कुमार अमेरिका से आये, तो टोहना थाना पुलिस ने रोहतक से उन्हें अरेस्ट कर लिया. आरोपी NRI को पुलिस टोहना ले आई, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

पीड़ित महिला स्वीटी ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी गत वर्ष हुई थी. शादी के 1 माह बाद ही उसका पति अमेरिका चला गया. इस दौरान पति उसके सारे जेवरात भी अपने साथ ले गया. इसके बाद वह पत्नी से और रुपए मांगने लगा. जब पत्नी ने पैसे देने में असमर्थता जताई, तो उसका फोन उठाना बंद कर दिया. इसके बाद उसे किसी तरह जानकारी मिली, कि उसका पति पांचवी शादी करने की तैयारी कर रहा है, जिसके बाद उसने पुलिस में तहरीर दी. 

कर्नाटक उपचुनाव परिणाम : दोनों सीटों पर भाजपा को बढ़त, JDS पिछड़ी

यूएस बायोटेक फर्म कोरोना वैक्सीन का वितरण शुरू करने के लिए है उत्सुक

लोकसभा चुनाव के बाद 'भाजपा' ने घटाया विज्ञापन खर्च, लेकिन सर्च में अब भी टॉप पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -