इस तारीख से भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ लगाएगा निशानेबाजी शिविर

देश भर में COVID-19 का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. तथा इसके कारण कई कार्यो में रुकावट उतपन्न हो गई है. वही इस बीच भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआइ) को अनिवार्य शिविर हटाना पड़ सकता है क्योंकि कई निशानेबाज कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति पर ध्यान केंद्रित करते हुए यातायात को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं. निशानेबाजों का कहना है, कि इसकी संघ वैकल्पिक शिविर लगाए. तथा कोरोना की स्थिति के कारण अनिवार्य शिविर को पीछे हटना पड़ सकता है. 

आपको बता दे, की गुरुवार को भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने यह ऐलान किया था, कि 34 भारतीय निशानेबाजों के ओलंपिक कोर ग्रुप का ट्रेनिंग शिविर एक अगस्त से आरम्भ होगा और इसमें सभी का भाग लेना अनिवार्य होगा. शिविर राष्ट्रीय राजधानी में डॉ. कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज में ऑर्गनाइस की जाएगी. तत्पश्चात, भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने हाई परफॉर्मेस मैनेजर और पूर्व भारतीय निशानेबाज रौनक पंडित को शिविर में स्वच्छता और चिकित्सा प्रोटोकॉल के लिए प्रभारी नोडल अधिकारी नियुक्त किया है.

वही इस बीच एक निशानेबाज ने नाम नहीं व्यक्त करने की शर्त पर यह कहा, की 'हमें इस संबंध में कोई आधिकारिक मेल या जानकारी नहीं प्राप्त हुई है. यदि सभी सुरक्षा नियमों के होने के पश्चात् भी यदि कोई कोरोना से संक्रमित निकल गया तो क्या कोई जिम्मेदारी लेगा. दिल्ली के लिए सफर करना अलग बात है, कई चीजों का ध्यान रखना होगा. उन्हें पहले घरेलू कैलेंडर जारी करना चाहिए और फिर शिविर को लेकर हमें निर्णय करना चाहिए था. हम सभी घर में ट्रेनिंग कर रहे हैं इसलिए यह मुद्दा नहीं है.' वही अब यदि कोरोना की स्थिति में नियंत्रण होता है तब ही कुछ स्पष्ट रूप से निश्चित किया जा सकेगा.

3 भारतीय बल्लेबाज जो वनडे में सबसे अधिक हुए नर्वस नाइंटीज़ का शिकार, कोहली का नाम भी शामिल

शानदार जीत के बाद आर्सेनल से पराजित हुआ लिवरपूल, मैनचेस्टर सिटी का रिकॉर्ड तोड़ने का सपना टुटा

एंडरसन और ब्रॉड की अनदेखी पर रुट का बड़ा बयान, कहा- हम भाग्यशाली है कि...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -