एनपीएफ नेता टीआर जेलियांग ने लोगों से आय के वैकल्पिक स्रोत की तलाश करने का किया आग्रह

Jan 22 2021 12:49 PM
एनपीएफ नेता टीआर जेलियांग ने लोगों से आय के वैकल्पिक स्रोत की तलाश करने का किया आग्रह

नागालैंड में नौकरी की कमी के मद्देनजर, राज्य के विपक्षी नेता टीआर जेलियांग ने आज लोगों से सरकारी नौकरी के रूप में आय के वैकल्पिक स्रोत का पता लगाने का आग्रह किया। वह पेरेन जिले के तहत जलुकी उप-मंडल में जलुकी पुंगची गांव का उद्घाटन कर रहे थे। नांगकमलाक पमे द्वारा विशेष संख्या, जलकी छात्र संघ द्वारा लोक नृत्य और गोरखा बपतिस्मा चर्च फैलोशिप द्वारा एक विशेष नृत्य उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण थे।

पेरेन जिले के तहत जलुकी उप-डिवीजन में जलुकी पुंगची गांव का उद्घाटन करते हुए, ज़ेलियांग ने लोगों को अतिरिक्त आय हासिल करने के लिए टिकाऊ खेती और वृक्षारोपण करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जलूकी पुंगची गाँव जलकी में अन्य गाँवों के बीच क्षेत्रफल की दृष्टि से सबसे बड़ा है, जबकि गाँव में शहरी बस्ती की तरह बनने की क्षमता है। उन्होंने ग्राम प्राधिकरण से एक योजना बनाने का आग्रह किया ताकि इसे अच्छी तरह से नियोजित सड़कों, जल निकासी के साथ एक आदर्श गाँव बनाया जा सके।

जल की घाटी के लोगों को कड़ी मेहनत करने के लिए कहते हुए उन्होंने कहा कि घाटी "नागालैंड का पंजाब" हो सकती है और राज्य की अर्थव्यवस्था को रोक सकती है। ज़ेलियांग ने ज़मींदारों से भी आग्रह किया कि वे अपनी ज़मीन को अल्पकालिक राहत के लिए न बेचें और इसके बजाय इसे भविष्य की पीढ़ियों के लिए संरक्षित करें और संरक्षित करें। उन्होंने पेरन जिले के स्वागत द्वार पर मोनोलिथ का अनावरण भी किया।

सुशांत के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं कृति सेनन, कहा- 'हैप्पी बर्थडे सुश'

'सत्यमेव जयते 2' में डबल रोल निभाएंगे जॉन अब्राहम

पुरानी तस्वीर शेयर कर जूही चावला ने पूछा शाहरुख़ से यह सवाल