आजकल खूब चलन मे है फ्लेयर्ड पेंट्स
आजकल खूब चलन मे है फ्लेयर्ड पेंट्स
Share:

आजकल लड़कियां जीन्स पहनना बहुत पसंद करती है क्योकि जीन्स स्टाइल और कम्फर्ट के मामले में सबसे बेहतर होती है, आप जींस को कैजुअल और फार्मल, दोनों मौके पर पहन सकती है. ये सभी के ऊपर बहुत अच्छी लगती है फिर चाहे वो वर्किंग वीमेन हो या कॉलेज जाने वाली लड़कियां, जींस पहनने से लड़की या  महिला की पर्सनैलिटी में अलग सा ही निखार आता हैं. इसीलिए आजकल जीन्स लड़कियों और महिलाओ की पहली पसंद बन चुकी है.

आपको जींस में भी बहुत तरह के अलग-अलग स्टाइल देखने को मिल जायेगे, जो आपके बॉडी शेप के हिसाब से बने होते है, जींस के कुछ ट्रैंड्स हमेशा चलन में रहते है, जबकि इसमें कुछ स्टाइल्स आते जाते रहते है, आजकल लुक फ्लेयर्ड जींस का फैशन बहुत ज़्यादा ट्रैंड में है. इसे रैट्रो स्टाइल जींस भी कहा जाता है. अगर आप भी रैट्रो लुक पाना चाहती है तो फ्लेयर्ड जींस जरूर ट्राई करें.

फ्लेयर्ड जींस पुराने ज़माने के घुटनों तक फिटेड और उससे नीचे खुली बेल-बॉटम स्टाइल में होती है. बहुत सी लड़कियां इसे बूट कट स्टाइल पेंट भी कहती है पर ये देखने में उससे बिलकुल अलग होती है. बूट कट जींस में थाईस के ऊपर फिटिंग नहीं होती है और ना ही पैरों से बहुत ज्यादा लूज होती है.

 

ट्रेडिशनल साडी में पाए मॉर्डन लुक

खूबसूरत दिखने के लिए पहने लेटेस्ट और ग्लैमरस गले के ये ब्लाउज़

शादी में खूबसूरत दिखना है तो ट्राई करे ये लहंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -