अब इतने रुपए के रिचार्ज से जीवन भर चलेगी आपकी सिम
अब इतने रुपए के रिचार्ज से जीवन भर चलेगी आपकी सिम
Share:

यदि आपके स्मार्टफोन में वैलिडिटी समाप्त हो जाए तो आपको बहुत परेशानी हो सकती है। दरअसल अधिकतर लोगों को याद भी नहीं रहता है कि उनके प्लान की वैलिडिटी खत्म हो चुकी है और उन्हें दोबारा से रिचार्ज करवाना है ऐसे में कई बार आप मुश्किल में फास्ट चले जा रहे है। लोग चाहते हैं कि कोई ऐसा प्लान हो जिसमें उन्हें लाइफटाइम की वैलिडिटी भी मिल सकती है और बार-बार रिचार्ज करवाने की टेंशन से छुट्टी भी मिल सकती है। यदि आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो आज हम आपको मार्केट के सबसे सस्ते लाइफटाइम वैलिडिटी प्लान के बारे में बताने जानकारी देने जा रहे है जिसकी कीमत सुनकर आपको भी झटका लगेगा साथ ही साथ बहुत खुशी भी होगी। तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह लॉन्ग वैलिडिटी प्लान और कौन सी कंपनी कर रही है इसे ऑफर।

कौन सा है ये लाइफ टाइम वैलिडिटी प्लान: जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वो ​MTNL ऑफर पेश कर रहा है। इस प्लान में आपको 225 रुपये रिचार्ज भी करवाना पड़ता है। जिसके उपरांत आपको लाइफ टाइम की वैलिडिटी ऑफर की जाती है और आपको सिम बंद हो जाने की टेंशन नहीं रहती है। यदि आपको ये प्लान पसंद आया हो तो आप भी इसे एक्टिवेट करवा रहे है। 

इस प्लान में कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल: जैसा कि हमने आपको कहा है कि इस प्लान की कॉस्ट 225 रुपये है। आप जानना चाहते होंगे कि जिसमे कौन से बेनिफिट्स दिए जाते हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि यूजर्स को इस प्लान में 100 मिनट कॉलिंग मिनट ऑफर किए जाते हैं, इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को वॉयस कॉलिंग के लिए प्रति सेकेंड 0।02 पैसे की दर से चार्ज भी किया जा सकता है जो एक तरह से किफायती ही है। सबसे बड़ा बेनिफिट तो यही है कि इस प्लान में ग्राहकों को पूरे लाइफ टाइम की वैलिडिटी ऑफर की  जाती है इसमें आपको टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं पड़ती है।

क्या आप भी कर रहे है मोबाइल के साथ ये काम? तो हो जाइये सावधान वरना हो सकता है बड़ा हादसा

Airtel ने पेश किया 500 रुपए से कम वाला प्लान

आज ही घर लेकर आ जाएं ये स्मार्ट प्रोजेक्टर, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -