अब आपकी आँखों की बढ़ेगी और भी सुरक्षा, Titan ने लॉन्च किया नया चश्मा

लीडिंग आईकेयर चेन Titan Eye+ ने अपना पहला स्मार्ट ग्लास Titan EyeX को लॉन्च कर दिया है. बिल्कुल नया टाइटन आईएक्स ऑडियो, टच कंट्रोल और फिटनेस फीचर्स से लैस है. यह स्मार्ट ग्लास Titan EyeX क्वालकॉम प्रोसेसर द्वारा काम करता है और एक ऐप के जरिए यह एंड्रॉइड और IOS, दोनों फोन से कनेक्ट भी कर सकते है. कंपनी का दावा है कि Titan EyeX चश्मों का उपयोग कई उद्देश्यों के लिए भी किया जा सकता है, जैसे- सनग्लासेस, स्पेक्टेकल्स या कंप्यूटर ग्लास के तौर पर.

कंपनी का यह भी दावा है कि ये स्मार्ट आईवियर फुल चार्ज होने पर 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकते है. Titan EyeX स्मार्ट ग्लास का मूल्य  9999 रुपये है, जो सभी Titan Eye+ स्टोर्स और Titan Eye+ ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला है. टाइटन इन स्मार्ट ग्लासेस को सिंगल कलर फ्रेम- मिडनाइट ब्लैक में लॉन्च करने वाली है. Titan EyeX स्मार्ट ग्लास में ट्रू-वायरलेस (TWS) हो सकता है. 

Titan EyeX की खूबियां: कंपनी का कहना है कि यह स्मार्ट ग्लास क्लियर वॉयस कैप्चर (CVC) तकनीक से लैस हैं, जो डायनेमिक वॉल्यूम कंट्रोल के साथ स्पष्ट आवाज की गुणवत्ता को और भी बढ़ा देता है. यह आसपास के शोर के आधार पर वॉल्यूम स्तरों को एडजक्ट करने का काम भी करता है. इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 डायनेमिक वॉल्यूम कंट्रोल जैसी सुविधा भी मिल रही है. कंपनी का दावा है कि Titan EyeX का TWS फीचर इसे बाहर उपयोग करने में आसान बनाता है क्योंकि उपयोगकर्ता आसपास की चीजों के बारे में जागरूक रहते हुए भी संगीत सुन पाएंगे.

Titan EyeX में वॉइस कालिंग सपोर्ट मिलने वाला है. मतलब स्मार्ट ग्लास से वॉइस कॉल रिसीव कर सकते है. साथ ही कॉल रिजेक्ट करने का मौका होने वाला है. जिसके साथ स्मार्ट ग्लास में म्यूजिक सुनने का ऑप्शन भी दिया जाने वाला है. साथ ही स्मार्ट ग्लास में सेल्फी क्लिक कर सकते है. जिसके लिए स्मार्ट ग्लास के लेफ्ट और राइट में टच कंट्रोल दिया गया है. साथ ही कई अन्य स्मार्ट फीचर्स का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. अगर चश्मा खोया जाता है तो आप इसे ट्रैक भी कर पाएंगे.

Gmail ने आखिर ऐसा क्या किया जो बन गया नया रिकॉर्ड बनाने वाला 5वां App

टेलीकॉम बाजार में एक बार फिर तहलका मचाने आ रहा है JIO, लेकर अपने शानदार प्लान

10 हजार जीत सकते हैं आज आप, बस करना होगा ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -