अब खर्च करने होंगे इतने रुपए तब ही मिलेगा APPLE के Airpods Pro
अब खर्च करने होंगे इतने रुपए तब ही मिलेगा APPLE के Airpods Pro
Share:

Apple AirPods Pro काफी डिमांड में बना हुआ है. इयरपॉड्स की बात हो तो सबसे पहले नाम एयरपॉड्स का ही सबसे पहले आता है. Apple AirPods विश्व भर में सबसे लोकप्रिय और पहचाने जाने योग्य TWS ईयरबड हैं और Apple AirPods Pro, क्यूपर्टिनो स्थित तकनीकी दिग्गज की प्रीमियम और उन्नत पेशकश भी कर रहे है. Apple AirPods Pro बेहतर प्रोसेसिंग, नॉइज कैंसिलेशन, शॉर्ट स्टेम और कई अन्य सुविधाओं के साथ आता है. वैसे तो इसका मूल्य 26,300 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से 999 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...

Apple की ऑफिशियल वेबसाइट वर्तमान में नए AirPods Pro को 26,990 रुपये में सेल की जा रही है और फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान ईयरबड्स शानदार छूट पर पेश की गई है. हालांकि, फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में 18,000 रुपये की छूट के उपरांत भी Apple AirPods Pro 999 रुपये में उपलब्ध है. 

APPLE Airpods Pro Offers And डिस्कोउन्ट्स: APPLE Airpods Pro की लॉन्चिंग प्राइज 26,300 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 18,999 रुपये में पेश की जा रही है. एयरपॉड्स पर 27 परसेंट का ऑफ भी प्रदान किया जा रहा है. लेकिन एक्सचेंज ऑफर की मदद से एयरपॉड्स को 999 रुपये में खरीदा भी जा सकता है.

APPLE Airpods Pro Exchange ऑफर:  APPLE Airpods Pro पर 18 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. यदि आप पुराना डिवाइस एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर पाएंगे. लेकिन 18 हजार रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब पुराना डिवाइस अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो सकते है. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो एयरपॉड्स की कीमत 999 रुपये हो जाएगी.

ONEPLUS लेकर आया अब तक का सबसे धांसू फ़ोन, फीचर हिला डालेगा आपका दिमाग

मात्र 30 हजार में मिल रहा है 1 लाख रुपये वाला ये फोन, जानिए कैसे?

1 फरवरी से बदलेंगे ट्विटर के नियम, यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -