अब आपके भी बाल होंगे लंबे, घने, काले व मजबूत के साथ खुबसूरत भी
अब आपके भी बाल होंगे लंबे, घने, काले व मजबूत के साथ खुबसूरत भी
Share:

हर लड़की चाहती है कि उसके बाल लंबे, घने, काले व खुबसूरत हो और इसी चाहत को देखते हुए उसके सामने से जब कोई खुबसूरत बाल वाली लड़की गुजरती है तो उसके मन मे बस यही ख्याल आता है कि काश मेंरे बाल भी ऐसे ही खुबसूरत होते। और इसी के लिए लड़कियां अपने बालों के लिए न जाने कितने प्रकार के प्रोड्क्ट का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन आप इसके लिए कोई बाहर का प्रोड्क्ट को छोड़कर अपनाएं कद्दू का तेल और पेपरमिंट एसेंशियल ऑयल जो बनाएगा आपके बालों को खुबसूरत।

अगर आप भी अपने बालों के लिए परेशान है तो बाहर के प्रोड्क्ट की बजाए कुछ घर के ही नुस्खों से अपने बालों को खुबसूरत बनाएं इसके लिए आपको कद्दू का तेल और पेपरमिंट की आवश्यता होगी। क्योंकि कद्दु का तेल बालों की ग्रोथ के लिए काफी फायदेमंद है कद्दू के बीज में जिंक, विटामिन बी और फैटी एसिड होता है जो बालों का झड़ने से रोकता है। और पेपरमिंट बालो को मजबूती प्रदान करता है।

अब सबसे पहले इसके इस्तेमाल के लिए आपको पेपरमिंट एसेंशियल ऑयल और कद्दू के तेल को अच्छी तरह से मिक्स करके इसे गुनगुना कर लें। और फिर इस बने हुए मिश्रण से अपने बालों की अच्छी तरह मसाज कर लें। एसा हफ्ते में आपको लगभग दो बार करना होगा। 

डार्क सर्कल को ऐसे मिटाएं जड़ से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -