अब आप भी आसानी से बन सकते है लखपति, फेसबुक ला रहा है ये खास फीचर
अब आप भी आसानी से बन सकते है लखपति, फेसबुक ला रहा है ये खास फीचर
Share:

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) ने एक ऐसे शानदार फीचर का एलान भी कर दिया है, जिसके बारे में जानकर सभी यूजर्स बेहद ही खुश नजर आ रहे है. इस फीचर से अब आप फेसबुक पर लखपति बनने का खास अवसर पा सकते हैं यानी हर माह लाखों रुपये कमा पाएंगे. यदि आप फेसबुक के इस फीचर को सही तरह इस्तेमाल करते हैं तो आपको घर बैठे तकरीबन 4 लाख रुपये कमाने का अवसर मिलने वाला है. 

Facebook शुरू कर रहा नया फीचर:  ख़बरों का कहना है कि मेटा (Meta) की सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक (Facebook) पर Reels फीचर को जारी कर रही है इसके माध्यम से यूजर्स ओरिजिनल कंटेंट बनाकर हर माह लाखों रुपये कमा पाएंगे. इस फीचर को फेसबुक पर चैलेंजेज (Challenges) का नाम दिया गया है और ये एक रील्स प्ले बोनस प्रोग्राम को भी बढ़ावा दिया जा रहा है.

कैसे काम करेगा ये नया फीचर:  तो चलिए जानते है ये फीचर आखिर किस तरह काम करेगा. इस प्रोग्राम के अंतर्गत आपको कुछ चैलेंजेज दिए जाएंगे, जिनके हिसाब से आपको रील बनाना होगा और फिर उनपर मिलने वाले व्यूज के हिसाब से आपको फेसबुक से पैसे मिलने वाले है. उदाहरण के लिए, 5 रील्स जब 100 व्यूज क्रॉस कर सकती है, आपको $20 (करीब 1,547 रुपये) मिलेंगे और 20 रील्स 500 व्यूज पूरा कर सकती है तो आपको $100 (लगभग 7,733 रुपये) मिल जाएंगे. इस प्रोग्राम में आपको 30 दिनों यानी एक माह के उपरांत रैंकिंग भी दिया जाने वाला है.

हर महीने कमा सकेंगे लाखों रुपये: आपको बता दें कि कंपनी का यह कहना है कि इसमें क्रीएटर्स को पैसे कैसे दिए जाने वाले है, उस बारे में फिलहाल चर्चा की जा रही है. फेसबुक फिलहाल पेआउट को कैल्क्यूलेट करने के तरीकों पर कार्य करने में लगा हुआ है. इस प्रोग्राम के तहत अगर आप अपनी रील्स (Reels) पर व्यूज के हिसाब से पैसे कमा सकते है और कंपनी का ऐसा कहना है कि आप हर महीने $4000 (करीब 4 लाख रुपये) तक कमा सकेंगे.   

अभी इन प्रश्नों का उत्तर दें और जीतें हजारों रुपए का इनाम

फेसबुक चलाने वाले हो जाए सावधान...भूलकर भी न करें ये काम, वरना हो जाएगा बड़ा नुकसान

एयरटेल के इन प्लान में मिल रही डबल सुविधा, जानिए कितने से करना होगा रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -