अब फ्री में आप भी जितना मन हो उतना देख सकते है NETFLIX और अमेज़न
अब फ्री में आप भी जितना मन हो उतना देख सकते है NETFLIX और अमेज़न
Share:

Netflix और Amazon जैसे प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक मूवी और TV शोज मौजूद होते हैं. हालांकि आपको पहले इन OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी लेना होता है और तब जाकर आप इन पर मौजूद कंटेंट का इस्तेमाल भी कर पाएंगे. इस कंटेंट में कस्टमर के लिए अलग-अलग जॉनर रहते हैं जिनमें थ्रिलर, हॉरर, रोमांस से लेकर ड्रामा और ऐक्शन जैसी मूवीज भी मौजूद हैं. जिनमे से आप अपना पसंदीदा विकल्पभी चुन सकते हैं. हालांकि आप अगर इस कंटेंट का लाभ फ्री में लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं इसमें आपको ये सारे बेनिफिट्स फ्री में भी मिल जाते है और इसके लिए आपको अलग से चार्ज नहीं करना होता है. यदि आप भी इस रिचार्ज के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको इसके बारे में जानकारी देने जा रहे है. 

जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका मूल्य 699 रुपये है. इस प्लान में आपको वो सभी बेनिफिट्स भी मिल सकते है जो आपकी जरूरतों पर खरे उतरने वाले है . सबसे पहले आपको इस प्लान में ऑल इंडिया किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट भी प्रदान किया जा रहा है. देश भर में कहीं पर भी दमदार तरीके से कॉलिंग की जा सकती है. इसके साथ साथ यूजर्स को 100 GB डेटा ऑफर किया जाता है. इसका उपयोग आप इंटरनेट के लिए भी कर पाएंगे. इस रिचार्ज प्लान के साथ ग्राहकों को 3 सिम भी दिए जाते हैं जिन्हें आप आसानी से अपने फैमिली मेम्बर्स के साथ उपयोग कर सकते हैं और प्लान का लाभ ले पाएंगे. 

OTT का मिलेगा बेनिफिट: यदि आपको इस प्लान में मिलने वाले फायदे कम लग रहे हैं तो बता दें कि कंपनी अपने इस सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान के साथ Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में प्रदान कर रही है. अगर आप इस प्लान में मिलने वाले फायदे लेना चाहते हैं तो आप भी पोस्टपेड कनेक्शन पर स्विच कर सकते हैं जो आपके बड़े काम आने वाला है. ये प्लान आपकी जेब पर बोझ तो नहीं डालेगा लेकिन इसमें आपको बेनिफिट्स बहुत सारे मिलेंगे जो आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए बहुत हैं.

क्या आप भी करते है अधिक Earphone का इस्तेमाल तो आज ही शुरू कर दें ये काम

कम बिजली में आपके घर को एकदम ठंडा, आज ही अपने घर लेकर आ जाएं ये फैन

APPLE के छक्के छुड़ाने आया SAMSUNG का ये फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -