आया नया फीचर, अब Uber राइड को करें शेयर
आया नया फीचर, अब Uber राइड को करें शेयर
Share:

प्राइवेट कैब सर्विस उबर ने अपने ग्राहकों की यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक नया फीचर लॉन्च किया है. इसके जरिए यूजर्स अपने दोस्तों के साथ कैब शेयर करके यात्रा के दौरान तीन स्टॉप्स को जोड़कर कर सकते हैं.

कैसे इस्तेमाल करें नया फीचर?
इसके लिए अपनी उबर एप ऑन करके मल्टीपल स्टॉप फीचर को + आइकन पर टैप करके एक्टिव करें. इसके बाद आपको where to? सेक्शन में अपनी यात्रा का लास्ट स्टॉप बताना होगा. अब यात्रा के दौरान आप किन-किन जगहों पर रुकना चाहते हैं इसकी जानकारी फीड करनी होगी. इससे आप अपने दोस्तों या परिवार वालों के साथ एक ही कैब शेयर कर पाएंगे और उबर कैब चालक को उनकी ड्राइवर एप के जरिए रियल टाइम अपडेट मिलता रहेगा.

आपको बता दें कि फिलहाल उबर ने यह साफ नहीं किया है यह फीचर एप अपडेट करने के बाद मिलेगा या फिर इसके लिए उबर के सर्वर में बदलाव किया जाएगा.

पेमेंट का नया विकल्प किया था पेश:
इससे पहले अगस्त में उबर इंडिया ने एक नई घोषणा की है. उबर ने UPI इंटीग्रेशन लॉन्च करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) और एक्सिस बैंक के साथ करार किया है. वहीं, उसने ड्राईवर पार्टनर्स को भीम एप की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है. आपको बता दें कि भीम एप यूपीआई पेमेंट सिस्टम पर काम करता है जो कैशलेस इंडिया मुहीम को बढ़ावा दे रहा है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

iPhone X हुआ आउट ऑफ़ स्टॉक

सिंगल कैमरे फोन से हैं Bokeh इफेक्ट देना हुआ आसान

iPhone X की प्री बुकिंग पर 10 हजार के कैशबैक से लेकर 70% तक का बाइबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -