अब फेसबुक के जरिए ओबामा को सीधे मैसेज करे
अब फेसबुक के जरिए ओबामा को सीधे मैसेज करे
Share:

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। जो भी ओबामा को फेसबुक के जरिए मैसेज भेजना चाहते है, वो अब उन्हें खुद अपना संदेश भेज सकते है। व्हाइट हाउस ने कहा है कि लोग अपने फ्रेंड्स की तरह ओबामा को भी फेसबुक के मैसेंजर ऐप से मैसेज भेज सकते है।

इसके लिए आपको फेसबुक डॉट कॉम स्लैश व्हाइट हाउस पर जाकर प्रेसीडेंट के नए चैट बॉट से जुड़ा जा सकता है। व्हाइट हाउस के मुख्य डिजिटल अधिकारी ने बताया कि हमारा मकसद लोगों को उनके स्थान से ही प्रेसीडेंट तक जोड़ना है। इसी कारण से ओबामा ने अपना ट्विटर अकाउंट और फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा ने स्नैपचैट शुरु किया है।

इसके जरिए लोग आसानी से तकनीक के जरिए सरकार के साथ जुड़ सकेंगे। खबरों के अनुसार, ओबामा रोजाना रात को आम नागरिकों द्वारा भेजी हुई 10 चिठ्ठियां पढ़ते है। साल 2009 से ही यानि जब से उन्होने राष्ट्रपति के रुप में कार्यभार संभाला है, तब से ही उनकी दिनचर्या में शामिल रहा है। अधिकारी ने बताया कि हमारे देश में लंबे समय से राष्ट्रपति को संदेश भेजने के लिए मेल का इस्तेमाल किया जाता रहा है।

1880 से ही व्हाइट हाउस फ़ोन कॉल उठाता आ रहा है। 1994 में व्हाइटहाउस.जीओवी के जरिए जनता को ऑनलाइल संदेश भेजने की सुविधा दी गई। ओबामा का कहना है कि यह न केवल इंटरेस्टिंग है बल्कि इसके जरिए अपने मतदाताओं के विचारों को भी जान पाउंगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -