सुनहरा मौका: अक्षय कुमार ने शुरू की प्रोफेशनल मास्टर क्लास, आप भी सीख सकते हैं अभिनय
सुनहरा मौका: अक्षय कुमार ने शुरू की प्रोफेशनल मास्टर क्लास, आप भी सीख सकते हैं अभिनय
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लोग खिलाड़ी के नाम से जानते हैं। अक्षय ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और उनके जैसी शानदार एक्टिंग भी हर कोई सीखना चाहता है। वैसे अगर आप भी उनसे अभिनय सीखना चाहते हैं तो आपके पास मौका है। जी दरअसल अब अक्षय ऑनलाइन लोगों को एक्टिंग सिखाने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- ''जब मैं एक्टर बनने की कोशिश कर रहा था तो हमे कभी फॉर्मली इसे सीखने का मौका नहीं मिला। अब समय बदल गया है आप अब मेरी प्रोफेशनल मास्टरक्लास अटेंड कर सकते हैं और मेरी 30 साल की जर्नी से कुछ सीख सकते हैं।'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कहते हैं- ''क्या मैं एक मैथर्ड एक्टर हूं? जब तक की मैं अपना हर किरदार अच्छे से समझ लेता हूं। मुझे एक कैरेक्टर से दूसरे कैरेक्टर में जाने में ज्यादा समय नहीं लगता है। तो मैं अपने हिसाब से चलता हूं। ये मेरा मैथर्ड है। एक किरदार को कैसे प्ले करना है इसकी प्रेरणा मैं अक्सर रीयल लाइफ से ही लेता हूं। जिंदगीभर आप अपने किए हुए एक छोटे से सीन की वजह से याद रखे जा सकते हो। इस सेशन में मैं आपके साथ अपने इंडियन सिनेमा के 30 साल के करियर के बारे में शेयर करुंगा।''

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती ने फरवरी 2021 में अपनी ऑनलाइन क्लास के बारे में जानकारी दी थी और दोनों ने साथ मिलकर ये प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही अक्षय अतरंगी रे, रामसेतु, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे सहित कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

नाज़ायज़ संबंध ने उजाड़ा परिवार, पत्नी ने पति के स‍िर पर कुल्हाड़ी से किए 8 वार

अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' के बाहर लगा पोस्टर, की गई बड़ा दिल दिखाने की अपील

फिलीपीन ने डेल्टा संस्करण पर काबू पाने के लिए इंडोनेशिया से यात्रियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -