टोक्यो ओलंपिक 2020 को लेकर आई अच्छी खबर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और WhatsApp पर भी ले सकते है मजा

फेसबुक ने ऐलान किया है कि यूजर्स को डिस्कवर कंटेन्ट तथा अपनी टीमों का उत्साह बढ़ाने में सहायता करने के लिए अपने मुख्य प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम एवं वाट्सऐप पर नई सुविधाओं के माध्यम से टोक्यो ओलंपिक 2020 का लुत्फ़ उठा सकेंगे। चुनिंदा देशों में, प्रशंसकों के पास आधिकारिक ओलंपिक ब्रॉडकास्टर्स के फेसबुक पेज एवं इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए टोक्यो 2020 से हाइलाइट, एथलीट प्रोफाइल तथा खेलों के चलते लाईव गेम सभी तक पहुंच होगी।

वही इसमें अमेरिका में एनबीसी यूनिवर्सल, यूरोप के कुछ भागों के लिए यूरोस्पोर्ट तथा मध्य पूर्व एवं उत्तरी अफ्रीका में बीआईएन सम्मिलित हैं। कंपनी ने शुक्रवार को बताया, भारत, रूस, उप-सहारा अफ्रीका तथा स्पेनिश भाषी लैटिन अमेरिका समेत चुनिंदा इलाकों में प्रशंसक आधिकारिक ओलंपिक फेसबुक पेज पर टोक्यो से दिन के मुख्य आकर्षण देख सकते हैं।

फेसबुक पर, उपयोगकर्ता आधिकारिक ओलंपिक ब्रॉडकास्ट पार्टनर्स, टीम तथा एथलीट के इंटरव्यू, खेलों के लिए नई प्रतियोगिताओं के इंटरप्रेटर, ओलंपिक हिस्ट्री, साथ ही मित्रों के पोस्ट और बेहद कुछ देख सकते हैं। इंस्टाग्राम पर ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) असरों के जरिए फैंस स्टोरीज तथा रील्स दोनों में एक अनूठा एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने कहा, इसके अतिरिक्त रील्स ऑन द इंस्टाग्राम अकाउंट 11 ओलंपियन के साथ प्रशंसकों को पर्दे के पीछे ले जाएगा, क्योंकि वे टोक्यो के लिए तैयारी करते हैं।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -