अब घर के किसी भी कोने में बैठ कर उठा सकते है इंटरनेट का लुत्फ़

इंटरनेट के बिना आपके लिए 1 भी दिन गुजारना बेहद ही कठिन होता है? आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप कहीं भी, कभी भी इंटरनेट की सुविधा का मज़ा उठा पाएंगे. इस डिवाइस में आपको 250 रुपये से कम में अच्छी स्पीड में डेटा के साथ-साथ दस डिवाइसेज को कनेक्ट करने का विकल्प भी दिया जा रहा है.  

Jio के इस डिवाइस पर पाएं हाई-स्पीड इंटरनेट: रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक ऐसा डिवाइस पेश कर रहा है जिससे आपको जहां चाहें वहां हाई-स्पीड इंटरनेट भी दिया जा रहा है. यहां Jio के हॉटस्पॉट डिवाइस, JioFi Hotspot Device के बारें में भी बात कर रहे है. ये डिवाइस काफी छोटा है, जिसमे आपको 150Mbps की डाउनलोडिंग स्पीड और 50Mbps की अपलोडिंग स्पीड भी मिल रही है.

JioFi Hotspot Device 2300mAh की बैटरी के साथ पेश किया जा रहा है और एक बार में 5 से 6 घंटों का ब्राउजिंग टाइम देता है. जिससे आप दस डिवाइसेज तक कनेक्ट कर पाएंगे और एक USB कनेक्शन का भी उपयोग करने वाले है. आइए जानते हैं कि इस हॉटस्पॉट डिवाइस का फायदा आप किस प्लान्स के अंतर्गत उठा पाएंगे.

JioFi के पोस्टपेड प्लान: Jio के इस हॉटस्पॉट डिवाइस प्लान में आपको 249 रुपये के बदले में 30GB का मंथली डेटा भी प्रदान किया जा रहा है.   जिसमे कोई SMS या वॉयस बेनिफिट्स शामिल नहीं दिया जा रहा है. एक प्लान 299 रुपये का भी है. इसमें आपको महीने का 40GB DATA  भी प्रदान किया जा रहा है. दिए गए डेटा के समाप्त होने के उपरांत आपके इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर सकता है. इस हॉटस्पॉट डिवाइस का आखिरी प्लान, 349 रुपये का है. इसमें आपको हर महीने का 50GB हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है. आपको बता दें कि ये तीनों प्लान्स 18 माह के लॉक-इन पीरीअड के साथ दिया जा रहा है.

अभी दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का सही उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

देश में 5G नेटवर्क की लॉन्चिंग को लेकर सामने आई अब तक की सबसे बड़ी खबर

ये है Jio के अब तक के सबसे बेस्ट प्लान, इनके साथ दी जा रही है ये खास सुविधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -