स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब LG स्टोर पर आर्डर होगा आईफोन
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब LG स्टोर पर आर्डर होगा आईफोन
Share:

हाल ही में मोबाइल कारोबार बंद करने की घोषणा करने वाले एलजी ग्रुप की नजर अब एप्पल के साथ अपने कारोबारी संबंधों का लाभ उठाने पर है। यह जानकारी उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने मंगलवार को उन अफवाहों के बीच दी है, जिसमें कहा गया था कि उसका इलेक्ट्रॉनिक्स सहयोगी यूएस टेक टाइटन के उत्पादों को अपनी खुदरा दुकानों पर बेच सकता है।

एलजी ने कथित तौर पर लाइफकेयर पर iPhones, iPads और अन्य Apple उत्पादों के लिए एक विशेष प्रचार का आयोजन किया। लाइफकेयर समूह के कर्मचारियों के लिए एक ऑनलाइन शॉपिंग मॉल है जहां यह पहली बार देखा गया था कि एलजी समूह अपने कर्मचारी खरीद कार्यक्रम के लिए किसी अन्य स्मार्टफोन निर्माता से मोबाइल उपकरणों की पेशकश कर रहा है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के बारे में बढ़ती अटकलों के बीच यह कदम जल्द ही स्थानीय उपभोक्ताओं को अपने 400 स्टोर्स पर देश भर में ऐप्पल उत्पादों की बिक्री शुरू करने के लिए आया है।

इस साल की शुरुआत में, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने वर्षों के नुकसान के बाद जुलाई तक स्मार्टफोन कारोबार से हटने की घोषणा की। उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि एलजी समूह अपने भविष्य के विकास के लिए ऐप्पल के साथ व्यापारिक संबंधों को बढ़ावा देना चाहता है। समूह की दूरसंचार इकाई LG Uplus ने भी iPhone का उपयोग करने वाले कर्मचारियों के लिए Apple iOS के साथ संगत एक कार्यालय कार्य प्रणाली विकसित करना शुरू कर दिया है। आश्चर्यजनक रूप से, Apple ने एलजी स्मार्टफोन के साथ उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए दक्षिण कोरिया में एक ट्रेड-इन प्रोग्राम शुरू करके इस सौदे की शुरुआत की।

दिलीप कुमार के वो मशहूर डायलॉग्स जिन्होंने फैंस को बनाया दीवाना

इस शख्स के कारण हुई थी दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी, कुछ यूं फिदा हुए थे 'ट्रेजेडी किंग'

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने वालों को मौत का खतरा 95% कम, ICMR की स्टडी में 'गुड न्यूज़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -