अब आप भी अपने कमरे को बना सकते है सिनेमा हॉल, लॉन्च होने जा रहा है नया टीवी
अब आप भी अपने कमरे को बना सकते है सिनेमा हॉल, लॉन्च होने जा रहा है नया टीवी
Share:

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) एक नया स्मार्ट टीवी (OnePlus Smart TV) पेश करने की योजना बना रहा है। बीते कुछ दिनों से इस स्मार्ट TV, OnePlus TV 50 Y1S Pro को टीज किया जाने वाला है और अब इसकी लॉन्च डेट (OnePlus TV 50 Y1S Pro Launch Date) का खुलासा भी हो चुका है । आइए जानते हैं कि इसे आप कब खरीद सकते हैं और ये कौन से धांसू फीचर्स से भरी हुई है।। 

OnePlus TV 50 Y1S Pro की Launch Date: खबरों का कहना है कि वनप्लस (OnePlus) ने आधिकारिक तौर पर अपने आने वाले स्मार्ट TV, OnePlus TV 50 Y1S Pro की लॉन्च डेट (Launch Date) की घोषणा कर दी है। कंपनी ने बताया है कि उनका ये नया स्मार्ट टीवी 4 जुलाई को रिलीज किया जा चुका है और ये OnePlus TV 43 Y1S Pro का सक्सेसर है। ये स्मार्ट टीवी अमेजन इंडिया (Amazon India) पर लिस्ट किया जा चुका है। 

OnePlus TV 50 Y1S Pro का धाकड़ डिस्प्ले : नाम और टीजर के हिसाब से OnePlus TV 50 Y1S Pro में आपको 50-इंच का शानदार डिस्प्ले भी दिया जाने वाला है। ये स्मार्ट टीवी MEMC तकनीक (MEMC Technology) और 4K यूएचडी (UHD) डिस्प्ले के साथ पेश किया जाने वाला है। रियल टाइम में इमेज की क्वॉलिटी को बेहतर करने के लिए इसमें गामा इंजन (Gamma Engine) भी दिया जा रहा है। ये टीवी एचडीआर10 सपोर्ट (HDR10 Support) के साथ पेश किया जाने वाला है। 

OnePlus TV 50 Y1S Pro के बाकी फीचर्स: आमेज की लिस्टिंग के हिसाब से OnePlus TV 50 Y1S Pro में आपको डॉल्बी ऑडियो (Dolby Audio) सपोर्ट, 24W के स्पीकर के साथ दिया जाने वाला है। ये स्मार्ट टीवी सभी वनप्लस डिवाइसेज के साथ कम्पैटिबल भी होने वाली है। आप वनप्लस की वॉच से भी टीवी की वॉल्यूम को बढ़ा या घटा सकते है। इसमें आपको स्लीप डिटेक्शन फीचर और साथ में 8GB का स्टोरेज भी प्रदान  की जा रही है।इसमें शामिल स्मार्ट मैनेजर से आप इसके कई फंक्शन्स को कंट्रोल कर पाएंगे। आपको बता दें कि अभी OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।  

बड़ी खबर: WhatsApp ने एक साथ बैन किए 19 लाख से अधिक अकाउंट

अमेज़न पर मिल रहा है हजारों रुपए जीतने का मौका

इन छोटे- छोटे प्रश्नों के उत्तर आपको जीता सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -