अब यति नरसिंहानंद ने महात्मा गांधी को बताया 'गंदगी'
अब यति नरसिंहानंद ने महात्मा गांधी को बताया 'गंदगी'
Share:

लखनऊ: कालीचरण महाराज के बाद उत्तर प्रदेश के यति नरसिंहानंद गिरी ने भी महात्मा गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दे डाला है। यति नरसिंहानंद गिरी ने रायपुर पुलिस द्वारा कालीचरण को अरेस्ट किए जाने का विरोध करते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और उन्हें गंदगी करार दिया है।

गाजियाबाद स्थित डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद गिरी ने वीडियो जारी कर कहा है कि हम कालीचरण महाराज की गिरफ़्तारी की निंदा करते हैं। कांग्रेस की सरकार ने यह निर्लज्जतापूर्वक कार्य किया है। हमने तय किया था कि गांधी को लेकर नहीं बोलेंगे, लेकिन आज विवशता है। गांधी नाम की गंदगी की वजह से कालीचरण महाराज को जिन्होंने अरेस्ट किया है, उनका मां और महादेव समूल नाश करेंगे। यति नरसिंहानंद गिरी ने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि गांधी के बारे में कालीचरण महाराज ने जो भी कहा है हम उससे शत प्रतिशत सहमत हैं।

उन्होंने कहा कि हम हर परिस्थिति में कालीचरण महाराज के साथ हैं। हम उम्मीद करते हैं कि जल्दी उन्हें जमानत मिल जाएगी। लेकिन अगर उनकी जमानत में देरी की गई तो हम सारे लोग जाकर संघर्ष करेंगे और छत्तीसगढ़ के सीएम के आवास पर जाकर आमरण अनशन करेंगे। बता दें कि हरिद्वार में आयोजित की गई जिस धर्म संसद में कई समुदायों को लेकर विवादित टिप्पणी की गई थी और भड़काऊ भाषण दिए गए। उसमें नरसिंहानंद गिरि भी शामिल थे। 

न्यू ईयर पार्टी मनाने इटली पहुंचे राहुल गांधी ? कांग्रेस बता रही 'निजी यात्रा'

'मुंह में राम बगल में छूरी वाले हैं गांधी..', जब डॉ अंबेडकर ने 'हत्या' को बताया था देश के लिए अच्छा

 

ओमिक्रोन वैरिएंट की लहर के मद्देनजर, यूके ने नए "सर्ज सेंटर" स्थापित किए

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -