जियो आया सावन के साथ अब होगी गानों की बारिश
जियो आया सावन के साथ अब होगी गानों की बारिश
Share:

दिल्ली: रिलायंस जियो की जियो म्यूजिक सर्विस और ऑनलाइन म्यूजिक की सर्विस देने वाली कंपनी सावन के बीच करार हुआ है. इस समझौते के तहत दोनों कंपनियां मिलकर वैश्विक स्तर का म्यूजिक प्लेटफॉर्म तैयार करेंगी, जिसकी पहुंच वैश्विक होगी और इस पूरी इकाई का मूल्य करीब एक अरब डॉलर होगा. ये समझौता आकाश अंबानी के नेतृत्व में हुआ है. कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सावन के साथ साझेदारी करते हुए हमें खुशी हो रही है.

एक बयान में कहा गया है कि जियो की मैनेजिंग टीम इस समझौते को नई ऊंचाई तक लेकर जाएगी. हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं है कि ज्वाइंट ऑपरेशन की ब्रांडिंग कैसे होगी. सावन के सीईओ ऋषि मल्होत्रा ने कहा कि लगभग 10 साल पहले हम ये सोच रहे थे कि एक म्यूजिक प्लेटफॉर्म तैयार किया जाना चाहिए, जो साउथ एशिया संस्कृति को वैश्विक स्तर पर पेश कर सके. रिलायंस जियो के साथ हमारा करार इसे और ऊपर ले जाएगा व आसान बनाएगा.

गौरतलब है कि ट्राई की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने जनवरी महीने में 83 लाख नए यूजर जोड़े है. वहीं अन्य कंपनियां भारती एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने केवल 15 लाख, 12.8 लाख और 11.4 लाख नए कस्टमर ही जोड़े हैं. जियो लगातार अपनी बढ़त बनाए हुए हैं. जियो ने भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में अपनी 14 फीसदी हिस्सेदारी बना ली है. कंपनी ने टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री के बाद से ही अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर दे रखी है.

एयरटेल का नया ऑफर फ्री दे रहा 30 जीबी डाटा

भारत की प्रगति देख अभिभूत हूँ मैं: सत्य नडेला

अब अपने आप प्ले नहीं होंगे, इंटरनेट वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -