अब WHATSAPP कॉलिंग करना होगा और भी आसान...! जानिए कैसे

WhatsApp पर इस वर्ष कई धमाकेदार फीचर्स पेश होने वाले है, जिससे कॉलिंग, मैसेज सहित कई चीजें करना आसान हो सकती है. सिक्योरिटी के मामले में भी WHATSAPP बदलाव करता रहता है. अब WHATSAPP एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को कॉलिंग शॉर्टकट बनाने की अनुमति भी प्रदान कर दी है. Wabetainfo की रिपोर्ट का कहना है, नए फीचर के साथ, कॉन्टेक्ट्स की लिस्ट में सिर्फ कॉन्टैक्ट सेल को टैप कर कॉलिंग शॉर्टकट बनाना संभव हो जाएगा. 

जैसे ही यह अपडेट आएगा तो नया कॉलिंग शॉर्टकट ऐप में जुड़ सकता है. इसको होम स्क्रीन पर जोड़ा जा सकता है. यह फीचर उन यूजर्स के लिए मददगार होगा जो एक ही व्यक्ति को बार-बार कॉल करते हैं और बार-बार एक ही प्रक्रिया से नहीं गुजरना चाह रहे है, यानी हर बार एप्लिकेशन को खोलना और कॉन्टेक्ट को सर्च करना पड़ेगा.

WHATSAPP से जाएगी ओरिजनल क्वालिटी में फोटो: रिपोर्ट में यह भी बोला है कि कॉलिंग शॉर्टकट बनाने की क्षमता पर काम चल रहा है और भविष्य में एप्लिकेशन के अपडेट में जारी की जाने वाली है. बीते माह, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नए फीचर पर कार्य कर रहा है, जो यूजर्स को उनकी ऑरिजनल क्वालिटी में फोटो भेजने की अनुमति देने वाला है. प्लेटफॉर्म ड्राइंग टूल हेडर के भीतर एक नए सेटिंग आइकन को एकीकृत करने की योजना भी बना रहे है, जो यूजर्स को किसी भी फोटो की गुणवत्ता को आकार देने की अनुमति देगा, उन्हें उनके द्वारा भेजी जा रही फोटो की क्वालिटी पर अधिक नियंत्रण प्रदान करेगा, खासकर जब फोटो को ऑरिजनल क्वालिटी में भेजना जरुरी है।

लॉन्च हुआ Samsung का सबसे पावरफुल फोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

WhatsApp ने बैन किए 36 लाख से ज्यादा अकाउंट्स, जानिए वजह

बजट में कम किए गए मोबाइल से लेकर टीवी तक के दाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -