'अब हमें शस्त्र उठाने की जरूरत...', खरगोन के BJP सांसद ने दिया विवादित बयान
'अब हमें शस्त्र उठाने की जरूरत...', खरगोन के BJP सांसद ने दिया विवादित बयान
Share:

खरगोन: रामनवमी की हिंसा के पश्चात् से खरगोन में 24 दिन कर्फ्यू में बीते। बुधवार को वहां पर कर्फ्यू पूर्ण रूप से ख़त्म कर दिया गया। किन्तु इसी बीच बड़वानी के खरगोन से बीजेपी सांसद गजेंद्र पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह विवादित बयान देते दिखाई दे रहे हैं। यह उनका दूसरा वीडियो है जिसमें वह इस प्रकार का भड़काऊ बयान दे रहे हैं। इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने खरगोन दंगों का बदला लेने की बात कही थी। 

वही खरगोन से बीजेपी सांसद गजेंद्र पटेल का विवादित बयान सामने आया है। ब्राह्मण समाज के आयोजन में मंच से पटेल खरगोन दंगे का जिक्र करते हुए बोलते नजर आ रहे हैं कि हमें शस्त्र उठाने की जरुरत है, संविधान हमें अनुमति देता है। उन्होंने कहा, 'जितने भी हमारे देवतुल्य भगवान है उनके एक हाथ में शस्त्र और एक हाथ में शास्त्र है। इस हिंदुस्तान की धरती में अब इन दोनों चीजों का वरण करना बहुत जरुरी हो गया है।' उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घर में शास्त्र भी रखें तथा शस्त्र भी रखें। पटेल ने आयोजन में उपस्थित ब्राह्मणों से आग्रह किया कि वह शास्त्र के साथ शस्त्र का भी ज्ञान दें। 

वही खरगोन में हुए दंगों के पश्चात् निरंतर सांसद गजेंद्र सिंह पटेल अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं। कुछ दिन पहले जहां खरगोन जिले के कसरावद में उन्होंने पत्थरबाजी पर बोला था कि ईट का जवाब पत्थर से देना होगा। वही बड़वानी में श्री गौड़ मालवीय ब्राह्मण समाज द्वारा परशुराम जयंती के मौके पर जनेऊ धारण के लिए आयोजित प्रोग्राम में मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने बोला कि हिन्दू धर्म जो हिन्दू धर्म के नाम से पहचान जाता है, उसको तोड़ने के लिए हिंदुस्तान में साजिश रची जा रही है। खरगोन में जो नजारा देखा, उस नजारे को याद करना चाहिए। हम ज्ञान की बात तो करते हैं, लेकिन हमें शस्त्र उठाने की जरुरत हैं।' 

नेपाल के पब में 'चीनी राजदूत' के साथ ही पार्टी कर रहे थे राहुल गांधी, कांग्रेस नेता ने खुद कबूली सच्चाई

'Lock Upp' में मचेगा जबरदस्त धमाल, 'वार्डन' बनकर पहुंचेंगी तेजस्वी प्रकाश

कभी भी बज सकता है जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव का बिगुल, सामने आई परिसीमन आयोग की रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -