अब इस फिल्म में धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे विक्की कौशल
अब इस फिल्म में धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे विक्की कौशल
Share:

नई दिल्ली: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’में डीजे मोहब्बत का किरदार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) निभाते हुए दिखाई देने वाले है। मूवी से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी अगली मूवी का फर्स्ट लुक भी साझा किया है, इसमें वह डीजे के किरदार में दिखाई दे रहे है। इस पोस्ट के साथ ही विक्की ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

इस मूवी की खास बात यही है कि इस मूवी में अनुराग कश्यप और विक्की कौशल चौथी बार साथ कार्य भी कर रहे है। इस मूवी को डायरेक्ट करने के साथ-साथ अुनराग ने इसके लेखन की जिम्मेदारी भी अपने नाम कर ली थी। फिल्म में अलाया एफ और करण मेहरा अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था अब इस मूवी से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक सामने आया है। मूवी 3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

विक्की ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना फर्स्ट लुक: बता दें कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर विक्की ने अपनी अगली मूवी ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ से अपना लुक साझा करते हुए लिखा, ‘उस खास इंसान के लिए मेरी मोहब्बत, जिसने एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए मुझे मौका दिया…मनमर्जियां का डीजे सैंड्ज बड़ा होकर अब डीजे मोहब्बत बन चुका है।’

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के शूट पर गिरफ्तार हुए थे विक्की कौशल, चौंकाने वाली है वजह

'ना मंगलसूत्र, न मांग में सिंदूर...', शादी के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आई अथिया शेट्टी, देखकर भड़के लोग

VIDEO! भारत से फ्रांस तक मची पठान की धूम, शाहरुख खान को बताया मैन ऑफ द डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -