होने वाला है नोकिया 3 में भी एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा अपडेट
होने वाला है नोकिया 3 में भी एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा अपडेट
Share:

लास्ट मंथ ही एचएमडी ग्लोबल ने अपने स्मार्टफोन  नोकिया 3 के लिए एंड्रॉइड 7.1.1. नूगा अपडेट को शुरू किया था. नोकिया 3 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मार्किट में लॉन्च किया गया था. पर हॉल मे ही कम्पनी द्वारा ये जानकारी दी गयी की अब यूज़र्स को बजट कैटेगरी वाले नोकिया 3 एंड्रॉयड 7.1.2  नूगा अपडेट मिलेगा. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की नोकिया 5 और नोकिया 6 को इसी महीने एंड्रॉयड 7.1.2 अपडेट मिलना शुरू हो चुका है.

एक खबर के अनुसार नोकिया 3 को एंड्रॉयड ओरियो अपडेट से पहले एंड्रॉयड 7.1.2 अपडेट मिलने वाला है पर कुछ मामूली कारणों की वजह से अपडेट में देरी हो रही है. नोकिया 3 में मीडियाटेक प्रोसेसर लगाया गया है जिसकी वजह से इस फ़ोन के अपडेटेड ड्राइवर मिलने में देर हो रही है और इस वजह से टेस्टिंग पूरी होने में थोड़ा और समय लगेगा.

हम आपको नोकिया के स्पेसफिकेशन के बारे में बताने जा रहे है. नोकिया 3 में पॉलीकार्बोनेट बॉडी दी गयी है और साथ ही इसकी स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लेमिनेशन भी लगाया गया है. ये फ़ोन आपको  सिल्वर व्हाइट, मैट ब्लैक, ब्लू और कॉपर व्हाइट रंग में मिल जायेगा. इस फ़ोन में 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर मौजूद है. और इसके साथ ही इस फ़ोन में 2 जीबी रैम. इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और फोन में 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है.

नोकिया 3 में 8 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट कैमरे दिए गए है.  दोनों ही कैमरे ऑटोफोकस से लैस किये गए है, इसका डाइमेंशन 143.4x71.4x8.4 मिलीमीटर है और यह 4जी एलटीई को सपोर्ट करता है.

 

जानिए क्या है axon M के फीचर

शाओमी ने किया अपना 5,499 रुपये से भी कम कीमत का Lephone लॉन्च

जानिए कैसे ढूंढे अपने खोये हुए फ़ोन को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -