अब टीवी हो गया लैपटॉप बिना बिजली के भी करेगा काम, जानिए कैसे
अब टीवी हो गया लैपटॉप बिना बिजली के भी करेगा काम, जानिए कैसे
Share:

घर में आमतौर पर कई सारे डिवाइस होते हैं इसमें लैपटॉप, स्मार्टफोन समेत टीवी, पंखा आदि का नाम भी शामिल है यदि आपके घर में बार-बार बिजली चली जाती है और आप ना ही इन डिवाइसेज को चार्ज कर पाते हैं और ना ही इन्हें इस्तेमाल कर पाते हैं तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए एक बहुत किफायती और पावरफुल जेनरेटर लेकर आए हैं जो आकार में बहुत ही ज्यादा छोटा है। इतना ही नहीं आपको इसे चलाने के लिए बस सनलाइट की आवश्यकता होती है। जिससे आप ना सिर्फ स्मार्टफोन और लैपटॉप को चार्ज कर सकते हैं बल्कि टीवी और छोटे फैन का भी संचालन भी कर सकते है। Amazon पर ये जनरेटर मौजूद है जिसे आप कभी भी परचेज कर पाएंगे। 

कौन सा है ये जेनरेटर: बता दें कि जिस जेनरेटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150 है। ये किसी छोटी बैटरी के आकार का है और इसे आप कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते है। टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए इसका उपयोग भी किया जा सकता है। ये बहुत ही हल्का और पावरफुल डिवाइस है। 

क्या है खासियत: ये बेहद ही दमदार जनरेटर हैं जो 42000mAh 155Wh की क्षमता का बताया जा रहा है। जिससे आप iPhone 8 को लगभग 8 बार चार्ज कर पाएंगे। जिसका वजन 1.89 किलोग्राम है और ये बेहद ही कॉम्पैक्ट है।आप इसे सोलर पैनल (14V-22V / 3A मैक्स) के साथ सूरज की किरणों से चार्ज भी कर पाएंगे। यदि बात की जाए इसके मूल्य के बारें में तो आप आसानी से इस सोलर पावर जेनरेटर को 19,000 रुपये की किफायती कीमत में भी खरीद पाएंगे। ये आकार में बेहद छोटा है ऐसे में आप इसे अपने साथ बैग में कहीं पर भी ले जा सकते हैं। इसे छोटे बच्चे भी आसानी से उठा सकते हैं। 

मात्र 10 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है ये नई स्कूटर

क्या आप भी बना चुके है पुरानी कार लेने का मन तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प

ये है अब तक की सबसे बेस्ट सेकंड हैंड कार, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -