अब 280 कैरेक्टर्स में करे ट्वीट
अब 280 कैरेक्टर्स में करे ट्वीट
Share:

दुनिया की सबसे मशहूर माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ने अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा तोहफा पेश किया है. फिल्ली सितारों से लेकर राजनेताओं तक सब की पहली पसंद बने ट्विटर ने ट्वीट करने के कैरेक्टर्स में बड़ा बदलाव किया है. कई लोगों द्वारा ट्वीट करने के कैरेक्टर्स को लेकर ट्विटर से असहमति जाहिर की थी जिस पर गौर करते हुए ट्विटर ने ट्वीट करने की कैरेक्टर्स लिमिट में बड़ा इजाफा किया है. अब ऐसे लोगों को ट्विटर से शिकायत का मौका नहीं मिलेगा. कैरेक्टर्स लिमिट में चेंज के बाद अब ट्विटर पर यूजर्स दिल खोलकर लंबी बातचीत कर सकते है.

आपको बता दें कि साल 2006 में ट्विटर के लॉन्च के बाद इसमें मैसेज करने की कैरेक्टर्स लिमिट 140 वर्ड की थी. जिसे अब बढ़ा कर दोगुना कर दिया गया है. ट्विटर की एक अधिकारी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. ट्वीट कर बताया गया कि, अब ट्विटर यूजर्स 140 की जगह 280 शब्दों में अपनी बात कह सकते है.

गौरतलब है कि, ट्विटर की लॉन्चिंग के बाद यूजर्स को मात्र 140 कैरेक्टर में ही अपनी बात कहने की आजादी थी लेकिन ट्विटर ने अब इस प्रतिबंध ट्विटर ने हटा लिया है और अब आप अपनी बात लगभग दोगुना अधिक शब्दों में अपनी बात को कहने के लिए आजाद है.

वोडाफोन लेकर आया 299 का बड़ा धमाका

हो गए है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार? अब मिलेगा इन्श्योरेन्स

4 कैमरे वाला स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में

तीन स्मार्ट फिटनेस बैंड्स लॉन्च, जानिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -