हिजाब विवाद को लेकर अब इस मशहूर अदाकारा ने किया पोस्ट, किया घूंघट-बुर्के का सपोर्ट
हिजाब विवाद को लेकर अब इस मशहूर अदाकारा ने किया पोस्ट, किया घूंघट-बुर्के का सपोर्ट
Share:

कर्नाटक से आरम्भ हुआ हिजाब विवाद अब पूरे भारत के लिये एक गंभीर मसला बनता जा रहा है. वही इस केस पर हर कोई बेझिझक होकर अपना पक्ष रख रहा है. इस बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस OTT की विनर रही दिव्या अग्रवाल ने भी इस मसले पर अपने व्यूज साझा किये हैं. इस बार भले दिव्या ने कई शब्दों में अपनी बात नहीं कही, मगर फोटो के माध्यम से वो बहुत कुछ कहती नजर आई. 

वही दिव्या अग्रवाल की पोस्ट जानने से पहले आपके लिये ये जानना बहुत आवश्यक है कि आखिर ये पूरा मामला है क्या. दरअसल, अब तक कर्नाटक के विद्यालय-कॉलेजों में धार्मिक लिबास पहनकर जाने की पूरी स्वतंत्रता थी. लेकिन कुछ वक्त पहले ही प्रदेश के स्कूल-कॉलेजों में धार्मिक ड्रेस पर पाबंदी लगा दी गई. प्रदेश सरकार का ये आदेश मुस्लिम लड़कियों को बिल्कुल गंवारा नहीं हुआ तथा हर तरफ इसका विरोध किया जाने लगा. हिजाब कंट्रोवर्सी पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक खुल कर अपना पक्ष रखते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच दिव्या अग्रवाल ने भी ट्विटर पर एक Illustrated फोटो साझा की है. Illustrated तस्वीर में एक ओर महिला को सिर पर साड़ी रखे दिखाया गया है. वहीं चेहरे के दूसरे भाग पर महिला को हिजाब में दिखाया गया है.

वही कहा जाता हैं कि एक फोटो हजार शब्द बयां करती है. निकालने को इस फोटो का कुछ भी अर्थ निकाला जा सकता है. लेकिन दिव्या की ये पोस्ट यही बता रही है कि महिला का लिबास कुछ भी हो, वो प्रत्येक चीज में खूबसूरत नजर आती है. साड़ी हो या बुर्का महिलाएं प्रत्येक लिबास में आसमान की ऊंचाइयों को छू रही हैं तथा हमें उनका सम्मान करना चाहिये.

हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया पहला पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस

इस स्कूटर में महंगे किए अपने सभी मॉडल्स, जानिए क्या है कीमत

अनीता हसनंदानी को लेकर एजाज खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो मेरी सबसे बड़ी गलती थी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -