अब इन्ही उपायों से घर में आ सकती है सुख शांति
अब इन्ही उपायों से घर में आ सकती है सुख शांति
Share:

आमतौर पर आपने देखा होगा कि अक्सर कुछ लोग ऐसी गलती कर बैठते है जिसके कारण उन्हें सारी जिन्दगी पछताना पड़ता है इसलिए आज हम इन्ही गलतियों के बारे में बताएँगे जो ये गलती आप बार बार न दोहरायें, तो चलिए देखते है ज्योतिष शास्त्र द्वारा उन गलतियों को. आम तौर पर लोग ख़ुशी के मौके पर मिठाइयां बांटते है, लेकिन ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर महीने अपने दफ्तर के सभी साथियों के साथ मिठाई बांटकर खानी चाहिए, इससे तरक्की के रास्ते खुलने लगते है.

यदि आपकी सरकारी नौकरी है या फिर आपकी प्राइवेट नौकरी हो तो आप अपनी सैलरी आने पर दुकान से मिठाई अवश्य खरीद कर लायें और सबसे पहले लक्ष्मी जी को चढ़ाएं ऐसा करने से आपके घर में खुशियाँ आएगी और धन कि कभी कमी नहीं होगी.

रात के समय भोजन करने के बाद जूठे बर्तन नहीं रखने चाहिए, इससे लक्ष्मी जी रूठ जाती है इसलिए जब भी आप खाना खाकर उठे तो अपने जूठे बर्तन को तुरंत धो डालें.

सूर्यास्त के बाद कभी भी किसी को दूध, दही और प्याज नहीं देना चाहिए, फिर चाहे वो बाहर का कुत्ता ही क्यों न हो. ऐसा करने से आपका भाग्य रूठ जाता है,

घर के सामने कभी भी नाली या कूड़ादान नहीं होना चाहिए, ऐसा होने से लक्ष्मी जी घर में प्रवेश नहीं करती और घर में अनेको समस्याए पैदा होती है.

महीने में एक बार घर में खीर जरूर बनाएं और लक्ष्मी जी को भोग लगाकर घर वालों के साथ बैठकर खाएं, इससे घर में दरिद्रता नहीं आती.

रोज सोने से पहले बाथरूम और किचन में एक बाल्टी पानी भर के रख दें, इससे धन लाभ होता है और उन्नति के रास्ते खुल जाते है.

 

 

निरंतर घट रहा अगर आपका धन तो उसे बचाने के लिए करना होगा ये काम

इन पांच चीजों में से कोई एक घर ले आये किस्मत चमक उठेगी

अपार धन पाने के लिए रावण ने अपनाये थे ये ख़ास उपाय

मालामाल करने के लिए शुक्रवार का दिन ही काफी है



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -