अब नहीं होगी पेट्रोल डलवाने की चिंता आज ही घर ले आएं ये शानदार स्कूटर

पेट्रोल के मूल्यों में उछाल आने के उपरांत आजकल देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों का चलन और भी ज्यादा तेजी से बढ़ने लगा है, क्योंकि इन्हें चलाने में बहुत कम खर्च आता है और साथ ही ये पर्यावरण को भी कोई हानि नहीं पहुंचाते हैं, लेकिन हमेशा लोग इनके रेंज को लेकर परेशान हो जाते है, तो इस समस्या का भी उपाय मार्केट में उपलब्ध है। यदि आप भी एक बढ़िया रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो सिंगल चार्ज पर जबर्दस्त रेंज देने के लिए फेमस है। तो चलिए जानते है इनके बारें में विस्तार से... 

Hero Electric NYX HS500 ER: हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी का यह एक सिंगल चार्ज पर 138 किलोमीटर की रेंज भी प्रदान कर रहा है। जिसमे 51।2V/30 Ah का ड्यूल बैटरी पैक का उपयोग किया जा चुका है और इसको चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का वक़्त लग रहा है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 42 किमी/घंटा है। 

Okinawa iPraise+ : इस स्कूटर में एक 1000W के BLDC मोटर का भी उपयोग किया गया है जो पॉवर के लिए एक 3.3 kWh लिथियम-आयन बैटरी इस्तेमाल करता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 139 किलोमीटर की रेंज देने का काम कर रहा है। यह स्कूटर चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लेता है और जिसकी टॉप स्पीड 58 kmph है।

माइलेज में शानदार कीमत भी आपके बजट में होगी फिट होगी ये कार

जल्द ही इंडियन बाजार में लॉन्च होने जा रही है टाटा की स्पेशल एडिशन एसयूवी

OLA की स्कूटर का दीवाना हुआ देश, सिर्फ 499 रूपए में शुरु हुई बुकिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -