अब सफर करते समय नहीं होगी जरा भी थकान, आपके लिए पेश की गई ये शानदार कार
अब सफर करते समय नहीं होगी जरा भी थकान, आपके लिए पेश की गई ये शानदार कार
Share:

अत्याधुनिक सुविधाओं, दमदार प्रदर्शन और आरामदायक फीचर्स से साथ आने वाली कारें तो सभी को आकर्षित भी कर रही है, लेकिन इनका मूल्य उतना ही अधिक है कि इन्हें खरीद पाना बहुत ही कम लोगों के लिए संभव हो सकता है. आज हम आपको दुनिया की सबसे लग्जरी कारों के बारे में बताने वाले हैं, इसके मूल्य पर विश्वास कर पाना बहुत मुश्किल है लेकिन ये बेहद खूबसूरत हैं. तो चलिए देखते हैं इन कारों की लिस्ट. 

Mercedes EQS: यह एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक लग्जरी कार कही जा रही  है. इस कार में एक 107.8kWh का बैटरी पैक भी दिया जा रहा है. यही बैटरी पैक कंपनी की 450+ और 580 4MATIC जैसे मॉडल्स में देखने के लिए मिल रहा है. यह कार एक बार चार्ज करने पर 400 मील से अधिक दूरी तक चल चुकी है. इस कार में ढेर सारे अत्याधुनिक सुविधाऐं देखने के लिए मिल रही है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 2.54 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

Bentley Flying Spur: यह एक 6 प्लग-इन हाइब्रिड कार है जिसे कॉन्टिनेंटल जीटी कूप प्लेटफॉर्म पर तैयार कर लिया गया है. इस कार में पावरट्रेन के लिए एक 4.0-लीटर V8, 6.0-लीटर W12 इंजन का उपयोग किया गया है. यह कार 207 मील प्रति घंटे की अधिकतम रफ़्तार से चल सकती है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 3.22 करोड़ से 3.41 करोड़ रुपये के बीच बताई जा रही है. 

Rolls-Royce Ghost: यह कार इंडिया में बस कुछ चुनिंदा लोगों के ही पास है. इस कार में एक 6,750 cc का पॉवरफुल इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 563bhp की जबर्दस्त पावर जेनरेट करने का काम करता है. इस कार की लंबाई 5 मीटर है. रोल्स रॉयस घोस्ट केवल 4.8 सेकेंड में 0 से 62 मील प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकती है और इसकी टॉप स्पीड 155 मील प्रति घंटा है. इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत 6.95 करोड़ रुपये से 7.95 करोड़ रुपये के मध्य है.

क्या आप भी चाहते है आरामदायक सफर करना तो ये कार है आपके लिए बेस्ट

कई सारी सुविधा के साथ मिल रही ये कार, आज ही लेकर आएं घर

XUV 400 को बुक करने से पहले जान लें ये जरुरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -