अब इससे अच्छा और ऑफर कही नहीं मिलेगा, VI ने पेश किया ये प्लान
अब इससे अच्छा और ऑफर कही नहीं मिलेगा, VI ने पेश किया ये प्लान
Share:

आज के वक़्त में अपना एक भी दिन बिना इंटरनेट के बिताना असंभव-सा लगता है. आम तौर पर लोगों के घरों में वाईफाई भी मिल रहा है और फोन में इंटरनेट पैक तो आवश्यक होता है. यदि आप कहीं बाहर हैं और आपका मोबाइल डेटा समाप्त हो जाता है, तो आप किस तरह केवल 19 रुपये में फर्राटेदार स्पीड का इंटरनेट भी दिया जा रहा है, आइए हम आपको बताते हैं.. 

19 रुपये में मिलेगा फर्राटेदार स्पीड वाला इंटरनेट: हम यहां एक कमाल के डेटा वाउचर के बारें में बात की जा रही है, जिसे आप लोकप्रिय प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी, वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या Vi (Vi) से खरीद पाएंगे. इस डेटा वाउचर का मूल्य केवल 19 रुपये है और इससे आपको जबरदस्त स्पीड वाला 4G इंटरनेट केवल 19 रुपये में मिलने वाला है.

Vi के डेटा वाउचर के बेनिफिट्स: तो चलिए जानते है वोडाफोन आइडिया के इस 19 रुपये के डेटा वाउचर में आपको क्या-क्या लाभ मिल रहे है. 19 रुपये के बदले में Vi की तरफ से आपको 1GB हाई-स्पीड 4G DATA दिया जाने वाला है. आपको बता दें कि ये डेटा वाउचर एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. आपको बता दें कि Vi और भी कई डेटा वाउचर्स देता है, जिनका मूल्य 48 रुपये, 58 रुपये और 98 रुपये है.

और भी हैं ऑप्शन्स: Vi के बाकी DATA वाउचर्स के बारें में बात की जाए तो 58 रुपये के बदले में आपको 21 दिनों के लिए 2GB इंटरनेट भी मिल रहा है, 58 रुपये के बदले में आप 28 दिनों के लिए 3GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं और 98 रुपये के बदले में कंपनी आपको 21 दिनों के लिए 9GB इंटरनेट देती है. इन प्लान्स में Vi का 58 रुपये वाला प्लान सबसे अधिक वैलिडिटी ऑफर करता है. आपको बता दें कि जियो भी एक डेटा वाउचर ऑफर करता है, इसका मूल्य 15 रुपये है. इस प्लान में यूजर को 1GB 4G डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान जितनी होती है.  

अमेज़न पर आप भी जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम, जानिए कैसे

बीते माह इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारी मात्रा में हुई बिक्री

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर! एक ही Smartphone पर चलाएं 5 नंबर, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -