अब Vistara की फ्लाइट में मचा बवाल, अचानक महिला ने उतार दिए कपड़े और फिर...
अब Vistara की फ्लाइट में मचा बवाल, अचानक महिला ने उतार दिए कपड़े और फिर...
Share:

मुंबई: विस्तारा की फ्लाइट में हंगामे की एक बड़ी घटना सामने आ रही है। अबू धाबी से मुंबई आने वाली फ्लाइट में इटली की एक महिला ने केबिन क्रू से मारपीट की। इतना ही नहीं उसने फ्लाइट में कपड़े भी उतार दिए। मुंबई पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे नोटिस जारी किया है।

पुलिस ने बताया कि इटली मूल की महिला का नाम पाओला पेरुशियो (Paola Perruccio) है। वह केबिन क्रू से इकोनॉमी का टिकट होने के बाद भी बिजनेस क्लास में बैठने की जिद कर रही थी। क्रू के मना करने पर वह हिंसक हो गई तथा केबिन क्रू से मारपीट करने लगी। उसने अपने कुछ कपड़े भी उतार दिए तथा बीच रास्ते पर घूमने लगी। घटना पर विस्तारा ने भी बयान जारी किया है। कंपनी ने बोला कि घटना 30 जनवरी को फ्लाइट संख्या यूके 256 में हुई। यह फ्लाइट ने अबू धाबी से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। इसमें एक यात्री बेकाबू हो गईं तथा हिंसक बर्ताव करते हुए केबिन क्रू और दूसरे यात्रियों को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। इस के चलते फ्लाइट के कैप्टन ने महिला को चेतावनी कार्ड जारी किया।

वही पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक फ्लाइट्स में हंगामे के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक केस 23 जनवरी को सामने आया था, जिसमें दिल्ली से हैदराबाद जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ बदसलूकी की गई थी। आरोप लगे थे कि यात्री ने केबिन क्रू के साथ गलत बर्ताव किया। हंगामा होने के बाद आसपास बैठे लोगों ने मामले को शांत कराया था। बाद में अपराधी यात्री तथा उसके साथी को विमान से उतारकर सुरक्षा दल को सौंप दिया गया था।

बुलाए थे 23, पहुंचे केवल 9.., कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को विपक्षी दलों ने दिया झटका !

अडानी को बड़ा झटका, दुनिया के टॉप-10 अमीरों की लिस्ट से हुए बाहर

लगातार बलात्कार कर अपनी ही नाबालिग बेटी को कर दिया गर्भवती, मदरसा टीचर पिता को 3 बार उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -