अब इस मशहूर सिंगर पर हुई सरेआम फायरिंग, बाल-बाल बचीं जान
अब इस मशहूर सिंगर पर हुई सरेआम फायरिंग, बाल-बाल बचीं जान
Share:

मशहूर हरियाणवी गायिका राकेश श्योरण को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, राकेश श्योरण पर अंजान युवकों द्वारा गोलीबारी की गई है। राहत की खबर ये है कि वो इस हमले में बाल-बाल गई हैं। 

बता दे कि राकेश श्योराण हरियाणा की जानी-मानी गायिका हैं। बताया जा रहा है कि वो दादरी के भिवानी रोड पर पावर हाउस के पास जागरण में गई हुई थीं। पिछली रात लगभग 1 बजे वो पास में खड़ी गाड़ी में भाई के पास पहुंची थीं। इसी के चलते पिस्टल लेकर दो युवक पहुंचे तथा उनसे गाली-गलौच करने लगे। यहां तक कि उन लड़कों ने राकेश एवं उनके भाई पर पिस्टल तानकर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। 

वही धमकी देते-देते उन बदमाशों को पता नहीं क्या सूझा। इसके बाद अपराधियों ने राकेश और उनके भाई पर गोलीबारी आरम्भ कर दी। शुक्र है कि घटना में गायिका और उनके भाई बाल-बाल बच गये। गोलीबारी के बाद रात्री जागरण में भगदड़ मच गई। इससे पहले गोलीबारी करने वाले बदमाशों को कोई पकड़ पाता, वो मौका देखकर फरार होने में सफल रहे। वही गोलीबारी की तहरीर प्राप्त होते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर तहकीकात में जुट गई। राकेश श्योराण की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद लड़कों पर अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके अतिरिक्त अब तक कोई अपडेट सामने नहीं है। सवाल ये है कि आखिर कौन हैं वो लोग जिन्होंने गायिका की जान लेने का प्रयास किया। 

'हरे कृष्णा-हरे कृष्णा' पर जमकर नाचे 'अशनीर ग्रोवर'! वीडियो वायरल होते ही कर दिया ये कमेंट

संभावना बनी खतरों की खिलाड़ी, खूंखार जानवरों के साथ आई नजर

जब महिला बनकर आते है सुनील ग्रोवर तो कैसी रहती उनके परिवार की प्रतिक्रिया? खुद एक्टर ने बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -