झाबुआ में बढ़ रहे है कोरोना के मामले, फिर भी लोग उड़ा रहे है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
झाबुआ में बढ़ रहे है कोरोना के मामले, फिर भी लोग उड़ा रहे है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Share:

झाबुआ: मध्य प्रदेश के 50 जिलें कोरोना की चपेट में आ गए है. वहीं, झाबुआ जिले में भी कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. हालांकि, लॉकडाउन में मिली छूट के दौरान नगर में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ रही है. सुबह से ही ग्रामीण खरीदारी करने के लिए नगर में आ जाते हैं. कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन की ओर से दिशा निर्देश जारी किए गए हैं, जिसका पालन होता दिखाई नहीं दे रहा है. जिले में जब एक भी केस नहीं था तब सब घरों में कैद थे, लेकिन अब जिले में 12 केस सामने आ गए हैं तब भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग की ही धज्जियां उड़ा रहे हैं.

दरअसल, सुबह 8 से शाम 4 बजे तक नगर के सभी प्रतिष्ठान खुल रहे हैं. इसके चलते आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. यहाँ पर सबसे बड़ी चिंता सोशल डिस्टेंसिंग की आ रही है. कोई भी इसका पालन नहीं कर रहा. व्यापारियों की भी लाख कोशिशों के बावजूद ग्रामीण सोशल डिस्टेंसिंग नहीं समझ पा रहे हैं.

बता दें  की छूट के दौरान जारी आदेश की गाइड लाइन के अनुसार बाइक पर 1 से ज्यादा व्यक्ति नहीं होना चाहिए. मुंह पर मास्क पहनना चाहिए. खरीदारी के वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना अनिवार्य किया गया है. हालांकि एक भी नियम का पालन होता दिखाई नहीं दे रहा है. यह स्थिति रोज बन रही है, लेकिन पुलिस और प्रशासन ने अब तक किसी पर भी ठोस कार्रवाई नहीं की है.

संजय राउत ने सीएम योगी को बताया हिटलर, कहा- मजदूरों पर हो रहा यहूदियों जैसा अत्याचार

अब अस्पताल में मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे कोरोना के मरीज, योगी सरकार का आदेश

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बड़ा उलटफेर, 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -