अब कर्नाटक में बदलाव की बारी - पीएम मोदी

बेंगलुरु : कर्नाटक में आज गुलबर्ग की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में बदलाव हो रहा है. देश को भाजपा के रूप में नया विकल्प मिला है. अब बारी कर्नाटक में बदलाव की है.

आपको बता दें कि कर्नाटक में आज अपने तीसरे चरण का चुनाव प्रचार अभियान के तहत गुलबर्ग में जनसभा की शुरुआत में कन्नड़ भाषा में संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में बदलाव हो रहा है. चार सालों से कांग्रेस चारों कोने पर चित हुई है. देश को भाजपा के रूप में नया विकल्प मिला है. अब कर्नाटक में बदलाव की बारी है.पीएम ने युवाओं से आह्वान किया कि वह बढ़चढ़ कर चुनाव में हिस्सा लें और राज्य का भविष्य सुनिश्चित करें. स्मरण रहे कि पीएम मोदी की अगली चुनावी सभा तमाकुरा में पांच मई को होगी.

जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज कर्नाटक में चुनावी दौरे पर हैं. राहुल का इस साल का यह आठवां चुनावी दौरा है.मिली जानकारी के अनुसार राहुल बीदर जिले के औरद, भाल्की और हुमनाबाद इलाके में नुक्कड़ सभा करेंगे . जबकि अंतिम दौर में वे 7 मई से 10 मई तक फिर से कर्नाटक दौरे पर आएँगे. पता ही है कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होंगे और नतीजे 15 मई को आएंगे.

यह भी देखें

ये चुनाव कर्नाटक के नौजवानों, किसानों और महिलाओं का भाग्य बदलने के लिए है: पीएम

कर्नाटक में 15 नहीं 21 रैलियां करेंगे मोदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -