अब अर्जुन अवार्ड के लिए इस खिलाड़ी के नाम की सिफ़ारिश

दिल्लीः भारतीय बैडमिंटन संघ बाई के अनुसार किदाम्बी श्रीकांत को शुरूआती दिनों में कोचिंग देने वाले जी सुधाकर रेड्डी के नाम की सिफारिश द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए की गई है. साथ ही इस संघ ने अर्जुन पुरस्कार के लिए महिला युगल खिलाड़ी एन सिक्की रेड्डी के नाम को सुझाया है.गौरतलब है कि गत वर्ष संघ ने अर्जुन पुरस्कार के लिए सिक्की रेड्डी और पुरूष युगल खिलाड़ी बी सुमित रेड्डी के नाम की सिफारिश की थी.

भारतीय बैडमिंटन संघ महासचिव अजय सिंघानिया ने कहा, ‘‘हमने सिक्की और कोच सुधाकर रेड्डी के नाम की सिफारिश इस साल के अर्जुन और द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए की है. सिक्की ने भारत के लिए नियमित रूप से पुरस्कार जीते हैं जबकि सुधाकर के श्रीकांत सहित कई भारतीय शटलर को कोचिंग दे रहे हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्हें पुरस्कार मिलेगा’’

गौरतलब है कि चौबीस वर्षीय सिक्की ने हाल में गोल्ड कोस्ट में राष्ट्रमंडल खेलों में मिश्रित टीम स्पर्धा का स्वर्ण और महिला युगल स्पर्धा का कांस्य पदक जीता था. साथ ही सिक्की और उनके मिश्रित युगल जोड़ीदार प्रणय जेरी चोपड़ा ने जनवरी में लखनऊ में सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय ग्रां प्री गोल्ड खिताब अपने नाम किया था. पिछले साल भी भारतीय बैडमिंटन संघ ने अर्जुन पुरस्कार के लिए सिक्की रेड्डी और पुरूष युगल खिलाड़ी बी सुमित रेड्डी के नाम की सिफारिश की थी.

ISSF वर्ल्ड कप में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन

IPL2018: हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने बनाया अनोख़ा रिकॉर्ड

अब होंगे भारत और पाकिस्तान के मैच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -