अब देखने मिलेगा सबसे खतरनाक मैच...जब आपस में भिड़ेंगे रोनाल्डो और मेसी
अब देखने मिलेगा सबसे खतरनाक मैच...जब आपस में भिड़ेंगे रोनाल्डो और मेसी
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूरोप छोड़ चुके है। दिग्गज फुटबॉलर ने FIFA वर्ल्ड के उपरांत सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ करार कर लिया है। ये करार फुटबॉल इतिहास का सबसे महंगा एग्रीमेंट भी कहा जा रहा है। उन्होंने 200 मिलियन यूरो का डील साइन कर दी है। 37 साल के रोनाल्डो ने 2025 तक के लिए अल नस्र के साथ एग्रीमेंट किया है।

सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के लिए खेलेंगे रोनाल्डो: रोनाल्डो का ब्रॉडकास्टर पियर्स मॉर्गन के साथ एक विवादास्पद साक्षात्कार की वजह से मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनका अनुबंध समाप्त हो चुका है, इस साक्षत्कार में उन्होंने क्लब के स्ट्रक्चर और प्रबंधक एरिक टेन हैग की निंदा भी की गई थी। इस स्थानांतरण के साथ ही यूरोप में रोनाल्डो की यात्रा का एक दुखद अंत भी देखने के लिए मिला है। अब वो UEFA चैंपियंस लीग में शायद ही खेलते दिखें। इस बीच रोनाल्डो के सबसे कट्टर प्रतिद्वंदी लियोनल मेसी PSG से खेल रहे हैं।

आमाने-सामने होंगे रोनाल्डो-मेसी: लेकिन ऐसा लग दिख रहा है कि 2022 विश्व कप विजेता का सामना रोनाल्डो के साथ होने वाला है। मध्य सत्र के दौरे के हिस्से के रूप में, PSG 19 जनवरी को अल-हिलाल और अल नासर के खिलाड़ियों से बनी सऊदी ऑल-स्टार XI का सामना करने वाली है। PSG टीम 19 जनवरी को अल नस्र और अल हिलाल के मिश्रित-11 के साथ फ्रेंडली मैच भी खेलने वाली है। मेसी PSG से खेलते रहे है। वहीं, रोनाल्डो ने शनिवार को ही अल नस्र क्लब जॉइन भी कर लिया है। ऐसे में वह इस मिश्रित-11 का हिस्सा बन सकते हैं। फैंस के लिए ये दिन यादगार भी बन चुका है। दोनों ग्रेट को फुटबॉल के चाहने वाले खेलते देखना चाह रहे है। सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ जुड़ने के उपरांत रोनाल्डो ने अभी एक भी मैच नहीं खेला है।

श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

Ind Vs SL: गुवाहाटी ODI के लिए असम सरकार ने किया बड़ा ऐलान, फैंस के लिए खुशखबरी

वेल्स कप्तान शिपरले का बड़ा बयान, कहा - "हमारी टीम विश्व कप में उलटफेर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -