अब सफर होगा और भी सुहाना....जब साथ होगा कई फीचर वाला Neckband
अब सफर होगा और भी सुहाना....जब साथ होगा कई फीचर वाला Neckband
Share:

मेट्रो में सफर कर रहे हों या शहर के बाहर कहीं घूमने का प्लान बना रहे है, गाने तो लगभग सभी लोग सुनते हैं और इसके लिए इयरबड्स, इयरफोन्स या हेडफोन्स का ज्यादातर उपयोग भी करते है. यदि आप भी गाने सुनने या फिर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो बता दें कि Just Corseca ने एक नया नेकबैंड (Neckband) को लॉन्च करने का एलान कर दिया है. कम मूल्य में ये नेकबैंड कमाल के फीचर्स से लैस है. तो चलिए जानते है इसके बारे में और जानते हैं.. 

Just Corseca Stallion Neckband हुआ लॉन्च: Damson Technologies Pvt Ltd के फ्लैगशिप ब्रांड Just Corseca ने एक नया नेकबैंड (Neckband), Just Corseca Stallion पेश कर दिया गया है जो ब्लूटूथ v5.0 पर कार्य कर सकता है. 15 मीटर तक की दूरी से कनेक्ट हो सकने वाले इस नेकबैंड में आपको दमदार बैटरी और कमाल के साउन्ड एक्सपीरिएंस के साथ और भी सारे कमाल के फीचर्स भी मिल रहे है. इस नेकबैंड की कीमत भी बहुत अधिक नहीं है. 

कम कीमत में खरीदें ये नेकबैंड: ख़बरों की माने तो Just Corseca Stallion को ग्रे और ब्लैक, दो रंगों में खरीद सकते है. एक वर्ष की वॉरन्टी वाले इस नेकबैंड का मूल्य 3,499 रुपये है और ये Just Corseca की आधिकारिक वेबसाइट और सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते है. 

एक बार में 100 घंटों तक सुनें गाने: वैसे तो Just Corseca Stallion में कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं लेकिन जिस एक फीचर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, वो इस नेकबैंड की बैटरी लाइफ है. इस नए नेकबैंड में आपको 800mAh की बैटरी दी जा रही है इसकी बदौलत आप एक बार इस नेकबैंड को चार्ज करके पूरे 100 घंटों तक गाने सुन पाएंगे.  जिसमे आपको 70 घंटों का टॉकटाइम और 400 घंटों का स्टैंडबाइ टाइम भी दिया जा रहा है. नेकबैंड की केटेगरी में ये सबसे दमदार बैटरी देने वाला प्रोडक्ट है. 

Just Corseca Stallion के बाकी फीचर्स: बता दें कि इस ब्लूटूथ नेकबैंड को आराम से पहनकर बाइक चला सकते है, वर्क-आउट भी कर सकते है और ट्रैवल भी किया जा सकता है. इसकी डिजाइन बहुत अच्छी है और ये पहनने में भी बहुत आरामदायक है. जिसमे आपको 20Hz-20KHz का फ्रीक्वेन्सी रिस्पॉन्स मिलता है और इसे USB टाइप-सी पोर्ट से चार्ज किया जाएगा.

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -