अब वोडाफ़ोन के ऑफर का लाभ उठाये रमजान के दिनों में !
अब वोडाफ़ोन के ऑफर का लाभ उठाये रमजान के दिनों में !
Share:

टेलीकॉम कंपनी के द्वारा हर त्योहारों पर कुछ खास लेकर आती रही है. इसके चलते वोडाफ़ोन इंडिया रमजान के मोके पर अपने खास कस्टमर के लिए अलग-अलग सर्किल के लोगों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर के आती रही है. असम और पर्वोत्तर राज्यों के लिए टेलीकॉम कंपनी ने रमजान 786  पोस्टपेड प्लान पेश किया है. इसके अलावा राजस्थान के कस्टमर के लिए वोडाफोन के द्वारा दो प्लान निकाले गये है.

रमजान वोडफोन 786 रूपये वाला प्लान 

असम और पूर्वोत्तर राज्यों में ग्राहकों के लिए 786 रूपये वाला पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलने वाली है. इसके साथ ही रोमिंग में आउटगोइंग के साथ मुफ्त कॉल का भी लाभ उठा पाएंगे.  इसके अलावा 25 जीबी  3g / 4 जी डाटा भी दिया जायेगा. 

राजस्थान में वोडाफ़ोन  रमजान 786 प्लान ग्राहकों लिये है. एस पैक में ग्राहकों को फुल टॉक टाइम भी मिलेगा. इसी के चलते अंतराष्ट्रीय कॉल सस्ते दरों पर किये जा सकेंगे. यूएई , कुवैत, बहरीन , क़तर और सऊदी अरब के लिए 14 पैसे प्रति सेकंड की दर से बात कर पाएंगे. अमेरिका और कनाडा के लिए ग्राहकों को 6 पैसा प्रति सेकंड देना होगा. इस पैक की वैधता 56 दिनों की होगी. 

इसके अलावा ग्राहक 4 जी हैंडसेट के लिए सबसे -पहले वोडाफ़ोन एफआरसी  445 रूपये वाला प्लान लेते है तो लोकल व राष्ट्रिय कॉल का मुफ्त लाभ ले पाएंगे. इसके अलावा 70 दिनों के लिए 1 जीबी 4 जी / 3 जी डेटा भी मिलेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

स्मार्टफोन लेते समय अवश्य ध्यान रखे !

इन खासियत के लिए खासियत ओप्पो 3 प्लस !

इंटरनेट के 1G से 5G में क्या है, चलो जानते है !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -