बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने दिए स्मार्टफोन
बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने दिए स्मार्टफोन
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते कई माहों से निरंतर लोगों की सहायता कर रहे हैं. जहां उन्होंने हजारों मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में सहायता की है, वहीं अब सोनू सूद ने पंचकूला के मोरनी क्षेत्र के एक गांव के बच्चों की उनकी पढ़ाई में भी सहायता की है. अभिनेता ने इन बच्चों को स्मार्टफोन भेंट किए हैं, जिससे यह बच्चे अपने घर रहकर ऑनलाइन अध्ययन कर सकें. सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य पवन जैन ने बताया कि यह बच्चे मोरनी क्षेत्र के कोटी गांव के सरकारी विद्यालय में पढ़ते हैं, तथा इनके पास मोबाइल फोन ना होने के कारण यह ऑनलाइन क्लासेस नहीं लगा पा रहे थे.

इसके साथ ही बहुत से बच्चों को 4 से 5 किलोमीटर प्रतिदिन चलकर दूसरे बच्चों को घरों में जाना पड़ता था. जिससे उन बच्चों के मोबाइल फोन के सपोर्ट से यह बच्चे पढ़ाई कर सके. साथ-साथ पवन जैन ने कहा कि जब सोनू सूद को इस बारे में सुचना प्राप्त हुई, तो सोनू सूद तथा चंडीगढ़ में उनके मित्र करण लूथरा ने उनसे कांटेक्ट किया, तथा इन बच्चों को मोबाइल फोन मुहैया करवा दिए गए. जिसके लिए सब बच्चों के साथ-साथ मैं भी सोनू सूद का आभार व्यक्त करता हूं.

आपको बता दें कि मोरनी क्षेत्र का कोटी गांव हिमाचल की सीमा से सटा हुआ है. यहां पर मोबाइल नेटवर्क की परेशानी तो रहती है. किन्तु बच्चों के पास मोबाइल फोन ना होने के कारण भी वे पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे. सोनू सूद ने इस बात का पता चलने पर तत्काल उन बच्चों के लिए मोबाइल भिजवा दिए, जिससे इनकी पढ़ाई में कोई दिक्कतें ना आए. इसी के साथ एक बार फिर सोनू सूद गरीबों के मसीहा बन गए है.

राम गोपाल वर्मा ने शुरू की अपनी ही बायोपिक बनाने की तैयारी, जारी किया पोस्टर

जॉन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, प्रेम कहानी पर होगी आधारित

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती के दोस्तों ने अभिनेत्री को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -