अब शाहरुख़ खान को टक्कर देंगे संजय दत्त

अब शाहरुख़ खान को टक्कर देंगे संजय दत्त

बॉलीवुड के दो खान आपस में टकराने वाले थे पर अब दोनों की फिल्मे एक दूसरे से टकराने से बच गई है. सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' और शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' दोनों एक साथ ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. 'सुल्तान' फिल्म तो ईद पर ही रिलीज होने वाली है पर शाहरुख़ खान की फिल्म की डेट आगे पीछे हो गई है. 'रईस' फिल्म ईद के मौके पर रिलीज नही होगी.

शाहरुख़ खान को टक्कर देने के लिए अब बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त आ रहे है. सलमान खान और शाहरुख़ खान तो आपस में टकराने से बच गए है पर अब शाहरुख़ खान और संजय दत्त आपस में टकराने वाले है. संजय दत्त की फिल्म 'शेर' आने वाली है. शेर और रईस दोनों फिल्मो की कहानी थोड़ी बहुत मिलती जुलती है. शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'रईस' में डॉन की भूमिका में दिखाई देने वाले है.

संजय दत्त भी अपनी फिल्म में पठानी सूट पहने टफ गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे. संजय दत्त की फिल्म 'शेर' पांच साल से तैयार है. इस फिल्म के निर्देशक सोहम शाह है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय और हुमैमा मलिक भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले है. इस फिल्म के मालिक जेल चले गए थे इसलिए फिल्म की रिलीज डेट अटक गई थी.