अब बिग बॉस नहीं देखती सलमान खान की मां, खुद एक्टर ने बताई वजह

टीवी जगत का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का 1 अक्टूबर से टेलीकास्ट होने वाला है। इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। बिग बॉस 16 बीते सीजन्स से बहुत अलग होगा। जहां कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं चलेगा। आपकी सोच से अलग चीजें होंगी। बिग बॉस सीजन 16 में स्वयं खेलने वाले हैं। बिग बॉस 16 को उसका पहला कंफर्म प्रतियोगी भी मिल गया है। अब्दुल राजिक रियलिटी शो का भाग बनेंगे। 

तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दुल राजिक को शो में देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। मंगलवार को बिग बॉस 16 की प्रेस मीट रखी गई थी। इसे गौहर खान ने होस्ट किया था। सलमान खान ने प्रेस मीट में शो को लेकर महत्वपूर्ण खुलासे किए। साथ ही अपनी फीस को लेकर चल रही अटकलों पर भी विराम लगाया। सलमान ने ये भी बताया कि अब उनकी मां बिग बॉस नहीं देखती हैं। दरअसल, सलमान खान से गौहर खान पूछती हैं आपकी मम्मी बिग बॉस की प्रशंसक हैं। वे शो को फॉलो करती हैं। क्या वो आपको शो को लेकर कोई सलाह देती हैं? इसका सलमान खान ने ऐसा जवाब दिया कि प्रशंसक दुखी हो सकते हैं। सलमान ने बताया कि अब उनकी मां बिग बॉस नहीं देखतीं। उन्हें लगता है बिग बॉस में अब अधिक हो रहा है। सलमान बोलती हैं- हां मेरी मां बिग बॉस देखती थीं। मगर अब वे अलग अलग चैनल पर दूसरे शो देखती हैं। क्योंकि उन्हें आजकल लगता है कि बिग बॉस थोड़ा सा ज्यादा हो गया है।

सलमान ने कहा- मेरी मां ने गौहर खान वाला सीजन देखा था। तत्पश्चात, उन्होंने बिग बॉस 14 तक देखा था। बीते सीजन में कौन शो से बाहर आया और गया, उन्हें पता भी नहीं था। मुझे हीरू आंटी ने भी बोला था कि बिग बॉस में अब काफी ज्यादा हो गया है। सलमान ने ये भी बताया कि बिग बॉस को लेकर उनकी मां उन्हें क्या सलाह देती हैं? इसका सलमान खान ने मजेदार जवाब दिया। वे कहते हैं- हां वो मुझे सलाह देती हैं तभी तो मैं इतना रिएक्ट करता हूं। वो बोलती हैं बजाओ इन लोगों को। कुछ करो इन लोगों का, फिर मैं चार्ज हो जाता हूं और प्रतियोगियों की क्लास लगाता हूं। वही बिग बॉस 16 के लिए निर्माताओं ने बहुत तैयारियां की हैं। अब फैंस को इसके शुरू होने का इंतजार है।

सलमान खान के शो में हुई इस मशहूर सिंगर की एंट्री, सामने आया प्रोमो

बॉलीवुड नहीं पंजाबी फिल्म से की मौनी रॉय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत, आपने देखा क्या?

आखिर क्यों उठी थी 'बबिता जी' की गिरफ्तारी की मांग?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -